मराठी फिल्म 'AB आणि CD' में छोटे से किरदार में हैं बिग बी..

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन मराठी फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं. इस फिल्म को लेकर वो काफी चर्चा में बने हुए हैं. इसके अलावा लगभग 25 साल पहले बिग बी ने मराठी फिल्म अक्का (1994) के एक गाने में अभिनय किया था. जिसे उनके मेकअप आर्टिस्ट दीपक सावंत ने निर्देशित किया था और अब अमिताभ बच्चन फिर से मराठी सिनेमा में वापसी करने के लिए तैयार हैं. अमिताभ बच्चन, जो 'एबी आणि सीडी' में अपना ही कैरेक्टर प्ले करते हुए दिखाई देंगे. इसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी जिनमें उनका लुक अलग दिखाई दिया था. 

बता दें, हाल ही में उन्होंने को-स्टार विक्रम गोखले के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. इस शूटिंग के दौरान जहां एक सिंपल सीक्वेंस शूट करना था, वहीं निर्माता अक्षय बर्दापुरकर का कहना है कि ये देखना दिलचस्प था कि बिग बी जैसे लेजेंड ने कैसे खुद को कैरक्टर में ढाला. आगे इसकी जानकारी और भी दी है है. 

उनके मुताबिक, "सीन के लिए बच्चन साहब को ऑडिटोरियम में जाने और क्राउड को वेव करने की आवश्यकता थी. लेकिन उन्होंने उसी वक्त ही मराठी में कुछ पंक्तियां जोड़ दीं और प्रभाव वास्तविक था. जबकि हमने सोचा था कि वो तीन से चार घंटे में पैकअप कर देंगे. हर सीन के लिए उन्होंने पर्याप्त समय दिया और लगभग सात घंटे वो सेट पर थे." 

इसके अलावा मिलिंद लेले निर्देशित कॉमेडी फिल्म गोखले के चरित्र चंद्रकांत देशपांडे के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने लंबे अपने लॉन्ग टाइम फ्रेंड और सुपरस्टार बच्चन के लिए जन्मदिन की पार्टी प्लान करता है. इस बारे में निर्माता कहते हैं, "यह आश्चर्य की बात है कि बच्चन सर ने अब तक कोई मराठी फिल्म नहीं की है. फिल्म निर्माताओं ने यह मान लिया होगा कि वो एक बड़ा अमाउंट चार्ज करेंगे. जब उन्होंने हमारी पटकथा सुनी, तो उन्होंने तुरंत अपना संकेत दिया. उनकी तारीखों को हासिल करना मुश्किल था, लेकिन हमने आखिरकार इसमें कामयाबी हासिल कर ली." फिल्म के प्रोड्यूसर का कहना है कि फिल्म में भले ही मेगा स्टार्स का रोल सिर्फ 15 मिनट का है, लेकिन इसकी अहमियत फिल्म में सबसे ज्यादा है.

परेश रावल का बयान, कोई भी बटन दबा लें, NDA की जीत ही नजर आती है...'

Modi Biopic Review : मोदी के साहस, बुद्धिमत्ता, धैर्य और समर्पण को दर्शाती उनके जीवन की कहानी

इस अभिनेता का विपक्ष पर जोरदार तंज, कहा- मायावती, अखिलेश, ममता अब सन्यास ले लो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -