अपने जन्मदिन पर सोनाली कुलकर्णी ने डॉक्टरों को गिफ्ट की पीपीई किट

मराठी अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी ने बीते सोमवार को अपना 32वां जन्मदिन मनाया है. ऐसे में अभिनेत्री ने इस बार अपने जन्मदिन को खास बनाते हुए और सामाजिक जिम्मेदारी को निभाते हुए पिंपरी चिंचवाड़ के वायसीएम हॉस्पिटल के डॉक्टरों को 95 पीपीई किट गिफ्ट की है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक यह किट उनके पिता मनोहर कुलकर्णी और भाई अतुल कुलकर्णी की ओर से हॉस्पिटल के डॉक्टर्स को सौंपी गई. वहीं इस मौके पर कलारंग संस्था के अध्यक्ष अमित गोरखे, वायसीएम के डीन डॉक्टर राजेंद्र वाबले, भंडार व्यस्थापक राजेश निकम आदि उपस्थित थे.

आप सभी को बता दें कि शहर के नागरिकों को कोरोना से बचाने के लिए डॉक्टरों की टीम को लगने वाला यह किट उपयोगी होगा और अभिनेत्री के इस प्रयास की सोशल मीडिया में जमकर तारीफ हो रही है. वैसे अभिनेत्री ने इसी के साथ एक अन्य भी बड़ी घोषणा की. उन्होंने इसी साल फरवरी के महीने में सगाई की थी और इस बारे में अब अपने फैंस को बताया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonalee Kulkarni (@sonalee18588) on

अपने मंगेतर के साथ तस्वीर शेयर कर सोनाली ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ''Before my birthday ends, I want to mark it by making a SPECIAL ANNOUNCEMENT!!! Introducing my fiancé Kunal Benodekar! @keno_bear आमचा ०२.०२.२०२० ला साखरपुडा झाला, आणि आमचा हा आनंद तुम्हा सगळ्यांसोबत वाटण्यासाठी आजच्या पेक्षा योग्य दिवस असूच शकत नाही असं मला वाटतं... आपले शुभाशीर्वाद कायम पाठीशी असू द्या...!!! #sakharpuda #engaged #palindrome #02022020 #precovid #engagement #fiancé'' इसमें उनका और उनके पति का नाम बहुत प्यारा लग रहा है.

लॉकडाउन ने बढ़ाई इस एक्ट्रेस की टेंशन, खा रही पढ़ाई की चिंता

कोरोना वायरस ने ली इस मशहूर नाटककार की जान

आपकी कॉकटेल को मजेदार बनाने के लिए इन विधियों का करें इस्तेमाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -