इस मशहूर अभिनेत्री ने पति और ससुराल वालों के खिलाफ दर्ज करवाई FIR

मराठी एक्ट्रेस स्नेहा चव्हाण को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने अपने पति और अभिनेता अनिकेत विश्वासराव के खिलाफ मारपीट और अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई है। खबरों के अनुसार स्नेहा ने पुणे के अलंकार पुलिस थाने में अपने पति अनिकेत और ससुरालवालों के खिलाफ शिकायत दे दी है।

जी दरअसल स्नेहा ने अपनी शिकायत में यह बताया है कि उनके ससुराल वालों ने भी उनके साथ मारपीट की, केवल यही नहीं बल्कि गला घोंटकर उन्हें जान से मारने का भी प्रयास किया। दर्ज करवाई गई रिपोर्ट में यह भी लिखा हुआ है कि स्नेहा का कहना है कि उनके पति अनिकेत विश्वासराव उनकी कामयाबी से जलते थे, उन्हें डर था कि फिल्म इंडस्ट्री में स्नेहा का नाम उनसे ज्यादा न हो जाए। इसी के साथ स्नेहा ने शिकायत में यह भी कहा है कि वह अक्सर सभी के सामने स्नेहा का अपमान किया करते थे।

जी दरअसल अपनी शिकायत में स्नेहा का यह आरोप है कि अनिकेत के पिता चंद्रकांत विश्वासराव और माँ अदिति विश्वासराव हर उस गलत चीज में उनका समर्थन करते थे, जो वह स्नेहा के साथ करते थे। इस समय पुलिस ने स्नेहा की शिकायत पर अनिकेत और उनके माता-पिता के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है, हालाँकि पुलिस मामले की जाँच में जुटी है और जल्द ही इस गुत्थी को सुलझा लेगी। अब तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी हुई है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि जल्द ही अनिकेत को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

सोनाली कुलकर्णी ने ठुकराई थी जो फिल्म उसी के लिए एक्ट्रेस को मिला था पहला नेशनल अवार्ड

यदि किसान महापंचायत में खलल पड़ा तो मोदी-योगी को यूपी में पैर नहीं रखने देंगे - राकेश टिकैत

बलात्कारियों को नपुंसक बनाएगा पाकिस्तान, संसद में पारित हुआ बिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -