इस शख्स के कारण बिग बॉस में नहीं जा पा रहीं अमृता खानविलकर
इस शख्स के कारण बिग बॉस में नहीं जा पा रहीं अमृता खानविलकर
Share:

टीवी शोज में से सबसे बेहतरीन शो बिगबॉस13 को लेकर आए दिन चर्चा होती ही रहती है हालाँकि शो खत्म हो गया है लेकिन फिर भी शो को लेकर बातें जारी हैं। ऐसे में कई लोग हैं जो बिग बॉस में जाने के लिए बेताब रहते हैं। अब आज हम आपको उस एक्ट्रेस के बारे मे बताने जा रहे हैं जो कि बिगबॉस में जाने के लिए काफी उत्साहित हो रही है लेकिन वो फिर भी शो में नहीं जा पा रही है। जी दरअसल हम जिनकी बात कर रहे हैं वह एक मराठी अदाकारा है जो इन दिनों टीवी शो खतरों के खिलाडी में दिखाई दे रहीं हैं।

जी दरअसल हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 10' की एक कंटेस्टेंट से पूछा गया कि क्या वो 'बिग बॉस' में जाना चाहती हैं तो उन्होनें काफी उत्सुकता से हां किया लेकिन इसके पीछे नहीं जाने की वजह भी बताई। जी दरअसल हम जिस मराठी अदाकारा के बारे में बात कर रहे हैं वह हैं अमृता खानविलकर। उन्होंने हाल ही में बिग बॉस के बारे में बात करते हुए कहा, 'नहीं मेरे पति मुझे इस शो में आने की इजाजत नहीं देंगे।' वहीं जब अमृता से पूछा गया ऐसा क्यों?

तो उन्होंने कहा कि- 'हिमांशु बहुत ही अलग तरह के शख्स हैं। वो सुलझे हुए हैं। उन्हें घर में बहस करना भी पसंद नहीं है ऐसे में टीवी पर तो करना दूर की बात है। इस साल का सीजन सही में बेहतरीन रहा। इसलिए मैंने इस शो को उनके न होने पर ही देखा है। जब वो आ जाते थे तो मैं चैनल ही बदल देती थी।' आप सभी को पता हो अब तक अमृता मराठी फिल्म गोलमाल 'इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज', '24', 'कॉमेडी नाइट बचाओ' में दिखाई दे चुकीं हैं। उन्होंने कई मराठी फिल्मों और शोज में काम किया है।

विजेता फिल्म से सामने आया मानसी कुलकर्णी का पहला लुक

पर्दे पर फिर जादू बिखेरने आ रही है इस मराठी कपल की जोड़ी

नयी तस्वीरों में बहुत दिलकश नजर आईं यह मराठी अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -