प्रणव मोहनलाल की फिल्म मारकर का पोस्टर हुआ आउट
प्रणव मोहनलाल की फिल्म मारकर का पोस्टर हुआ आउट
Share:

26 मार्च को रिलीज़ होने वाली, मराककर - अरबिकदालीनते सिंघम ’के निर्माताओं ने प्रणव मोहनलाल के बहुप्रतीक्षित चरित्र पोस्टर का अनावरण कर दिया गया है। इसके साथ ही चरित्र पोस्टर में प्रणव उग्र दिख रहे हैं, जो पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। वहीं कथित तौर पर, प्रणव फिल्म में मोहनलाल का छोटा संस्करण निभा रहे हैं। पोस्टर के मुताबिक, प्रणव कुछ शानदार स्टंट और एक गीत अनुक्रम करते हुए दिखाई देंगे। प्रणव को फ्लिक में कल्याणी प्रियदर्शन के साथ जोड़ा गया है। 

इसके साथ ही प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित फिल्म केरल में 16 वीं शताब्दी के युग के दौरान सेट की गई है और मोहनलाल द्वारा अभिनीत महान नाविक कुंजली मरकरकर IV पर आधारित है। वहीं एपिक पीरियड ड्रामा 100 करोड़ रुपये के बजट में निर्मित है और इसमें कीर्ती सुरेश, मंजू वारियर, अर्जुन सरजा, नेदुमुदी वेणु, मासूम, सुहासिनी और मुकेश जैसे कलाकारों की टुकड़ी शामिल होगी। कई विदेशी कलाकारों को भी फिल्म में अभिनय करने के लिए कहा जाता है। 

एंटनी पेरुम्बवूर, आशिरवद सिनेमा के बैनर तले इस परियोजना को नियंत्रित कर रहे हैं। वहीं हिट मरकर ’मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में एक साथ स्क्रीन पर हिट होगी। इसके साथ ही एक हिंदी संस्करण भी अपेक्षित है।वहीं प्रियदर्शन की महत्वाकांक्षी परियोजना होने के नाते, इस फिल्म से भव्यता की उम्मीद की जाती है जो कि मोलीवुड ने पहले कभी नहीं देखी है।इसके साथ ही प्रणव ने 'हीरो' से अपने हीरो की शुरुआत की। वहीं अभिनेता वर्तमान में विनीत श्रीनिवासन के साथ आगामी फिल्म 'हृदयम' के लिए काम कर रहे हैं।

लीक हुई तस्वीर पर बाला ने दी सफाई

बिग बॉस की कंटेस्टेंट वीना के पति ने किया इमोशनल पोस्ट

जाने वारने अवश्यामुण्ड का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -