माराडोना के अंतिम संस्कार में उमड़ी लोगों की भारी मात्रा में भीड़
माराडोना के अंतिम संस्कार में उमड़ी लोगों की भारी मात्रा में भीड़
Share:

फुटबॉल के जाने माने खिलाड़ी डिएगो माराडोना को अंतिम सम्मान देने के लिए ब्यूनस आयर्स में हजारों लोग शामिल हुए, जिनका बुधवार को 60 वर्ष की आयु में निधन हो गया। राष्ट्रपति के महल में प्रवेश करने का प्रयास करने वाले लोगों की भारी भीड़ ने अधिकारियों को इस घटना को निलंबित कर दिया। पुलिस ने गुरुवार को ब्यूनस आयर्स, अर्जेंटीना की सड़कों पर पंक्तिबद्ध एक विशाल भीड़ में आंसू-गैस और रबर की गोलियां दागीं, जो फुटबॉल के दिग्गज डिएगो माराडोना को उनके सम्मान का भुगतान करने के लिए।

फ़ुटेज ने अर्जेंटीना के राजधानी में कई हजारों लोगों को दिवंगत फुटबॉल दिग्गज का सम्मान करने के लिए दिखाया। लेकिन सामूहिक भीड़ ने कोविड-19 महामारी के बीच न केवल स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं को जन्म दिया, बल्कि सार्वजनिक सुरक्षा पर लाल झंडे भी उठाए।

भारी भीड़ को समाहित करने के लिए पुलिस बलों को तैनात किया गया था क्योंकि अधिक से अधिक कासा रोजा में प्रवेश करने का प्रयास किया गया था, जहां राष्ट्रपति मैराडोना का ताबूत रखा जा रहा था। जैसा कि प्रशंसकों ने सरकारी महल में प्रवेश करने का प्रयास किया, स्तंभों को नष्ट कर दिया गया और पुलिस के साथ कई धक्का-मुक्की हुई। कथित तौर पर भीड़ बढ़ गई जब यह घोषणा की गई कि समारोह जल्दी समाप्त हो जाएगा।

 

किसानों को समझाने की कोशिश में बोले पुलिस अधिकारी- मैं भी किसान का बेटा हूं

मालदीव में छुट्टियों के साथ सोनाक्षी की खुशियों में लगे चार चाँद, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

90 % प्रभावी वैक्सीन के दावे पर खड़े हुए सवाल, दोबारा होगा ट्रायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -