खेसारी और आम्रपाली के इस अंदाज ने इंटरनेट पर लगाई आग, जमकर वायरल हो रहा वीडियो
खेसारी और आम्रपाली के इस अंदाज ने इंटरनेट पर लगाई आग, जमकर वायरल हो रहा वीडियो
Share:

बॉलीवुड की तरह ही इन दिनों रीजनल सिनेमा में भी भोजपुरी जगत की धूम मची हुई है. यहां रिलीज होने वाला तकरीबन हर गाना सोशल मीडिया पर जबर्दस्त तरीके से वायरल हो रहा है. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे का एक आइटम सांग का वीडियो काफी देखा जा रहा है. लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. 

'सनकी दरोगा' की सनक पर दर्शक नहीं रोक पा रहे खुद को, जानिए फिल्म का हाल

बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म 'दुल्हिन गंगा पार के' के इस आइटम सांग वीडियो में आम्रपाली दुबे 'मरद अभी बचा बा' गाने पे डांस करती हुई नज़र आ रही हैं. फिल्म के इस गाने में आम्रपाली दुबे काफी हॉट अंदाज़ में नज़र आ रही हैं. ये वीडियो यशी फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. बता दें कि इस गाने में उनका साथ भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव देते हुए नजर आ रहे हैं. खेसारी और आम्रपाली के बीच रोमांस देखते ही बन रहा है. 

कर दूंगा पूरी डिमांडा तेरी, मुंह तो बोल तने कोण चाहिए

बता दें कि आम्रपाली दुबे अपने फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आम्रपाली के वीडियो अक्सर उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर आते ही रहते हैं जो कि काफी ज्यादा देखे और पसंद भी किए जाते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो जिसमें वो निरहुआ के साथ फिल्म धमाल के एक डायलोग 'अय्यर वेणुगोपाल अय्यर' पर लिप्सिंग करती नज़र आईं थीं, सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. इस वीडियो को भी ेदर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला था. 

यह भी पढ़ें...

जब लहंगा उठाया मैने, तो उसने कुछ किया ही नहीं

इस दिन रिलीज होंगी 'बलम जी लव यू', काजल संग इश्क फरमाएंगे खेसारी

ग़लती कईला तो माफ़ कर दें, पागल बन गई हूँ 'राजा तोहरे प्यार में'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -