कोरोना टेस्टिंग सेंटर से लेकर नजदीकी हॉस्पिटल की जानकारी मिलेगी यहाँ

कोरोना टेस्टिंग सेंटर से लेकर नजदीकी हॉस्पिटल की जानकारी मिलेगी यहाँ

भारत में कोरोना वायरस को लेकर सरकार लगातार देश के लोगों को जागरूक कर रही है। इसके लिए तमाम के विज्ञापन की मदद ली जा रही है।इसके साथ ही भारत  सरकार भी कोरोना से होने वाले संक्रमण को रोकने के लिए कई तरह के जरूरी कदम उठा रही है। वहीं सरकार ने टॉल फ्री नंबर भी जारी किए हैं।आइये  आज हम आपको एक ऐसी वेबसाइट के बारे में बताते हैं जिसकी मदद से आप कोरोना वायरस के टेस्टिंग लैब से लेकर नजदीकी अस्पताल तक की जानकारी हासिल कर सकते है।
 
MapmyIndia ने लोगों की सुविधा के लिए कोरोना वायरस को लेकर एक वेबसाइट पेश किया है| इसके साथ ही जिसका यूआरएल maps.mapmyindia.com/corona है। वहीं इस साइट पर जाकर आप पता लगा सकते हैं कि अभी तक देश में कोरोना वायरस को लेकर कितने मामले सामने आए हैं। साथ ही यह भी पता लगा पाएंगे कि किस राज्य में कितने मरीज हैं और कहां-कहां कोरोना वायरस का टेस्टिंग लैब है। इसके साथ ही इस साइट का दावा है कि सभी आंकड़े सरकारी सोर्स की मदद से अपडेट किए जा रहे हैं।

आइसोलेशन सेंटर के बारे में भी मिलेगी जानकारी
आपकी जानकारी के लिए बता दें की मैपमायइंडिया का एक मोबाइल एप Move app भी जिसपर आप कोरोना का अपडेट पा सकते हैं। आपको बता दें कि माइक्रोसॉफ्ट से लेकर गूगल जैसी वेबसाइट्स भी कोरोना को लेकर रियल टाइम में अपडेट्स दे रही हैं, परन्तु यह साइट इनसे अलग है, क्योंकि यहां आपको अस्पताल और टेस्टिंग लैब के बारे में भी जानकारी मिल रही है। इसके अलावा यह साइट आइसोलेशन सेंटर के बारे में भी जानकारी देती है।

BSNL ने निकला Work@Home प्लान, जाने क्या है खास

सरकार ने कोरोना वायरस के कारण जारी किया WhatsApp हेल्पलाइन नंबर

Jio : इस सस्ते प्लान में यूजर्स को मिलेगा डबल डाटा