नक्सलियों ने TRS के 6 नेताओं का किया अपहरण, सरकार को दी धमकी
नक्सलियों ने TRS के 6 नेताओं का किया अपहरण, सरकार को दी धमकी
Share:

हैदराबाद : तेलंगाना के खम्मम में नक्सलियों ने सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के 6 नेताओं को अगवा कर लिया है. खम्मम जिले में चारला मंडल के पुसुगुप्पा गांव में बुधवार देर रात भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) के कार्यकर्ताओं ने TRS के स्थानीय नेताओं का अपहरण किया. पुसुगुप्पा छत्तीसगढ़ की सीमा से बस कुछ ही दूरी पर स्थित है. अगवा नेताओं में भद्राचलम क्षेत्र के TRS प्रभारी एम. रामाकृष्णा भी शामिल हैं.

इन नेताओं के अपहरण हो जाने का पता गुरुवार दोपहर को चला जब ये सभी नेता घर नहीं लौटे. ये सभी नेता एक गांव में लोगों से मिलने गए थे. गुरुवार को CPI (माओवादी) का एक पत्र गांव में मिला. इसमें वारंगल जिले में हुई मुठभेड़ को 'फर्जी' बताते हुए इसमें शामिल पुलिस वालों पर कार्रवाई की मांग की है.

इस मुठभेड़ में 2 नक्सली मारे गए थे. इतना ही नहीं पत्र में खम्मम से आदिलाबाद तक चल रहे सर्च ऑपरेशन को रोकने की भी मांग की गई है.यह पत्र माओवादी प्रवक्ता जगन के नाम से जारी किया गया है. 

पत्र में TRS ने सरकार की नीतियों को दमनकारी बताते हुए उनकी निंदा की है. पत्र में धमकी दी गई है कि अगर उनकी मांगे नहीं मानी गईं तो सरकार को गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -