सोनभद्र में नक्सलियों को नहीं भा रहा पक्की सड़क का निर्माण, जेसीबी में लगाई आग

सोनभद्र : जिले में नक्सलियों का आतंक इतना ज्यादा है कि वे अपने क्षेत्र में सड़क का निर्माण तक नहीं होने दे रहे है। इसी के तहत सोमवार को नक्सलियों ने अपहरण जैसी घटना को अंजाम दिया है। सोनभद्र से सटे छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले कोयलीबेड़ा थाना क्षेत्र में चिलापरस के पास पानीडोबिर गांव में सड़क का निर्माण कार्य चल रहा है। यह क्षेत्र नक्सलियों को गढ़ माना जाता है। नक्सलियों ने अभी तक इस इलाके में पक्की सड़क का निर्माण नहीं होने दिया है। 

मोटोरोला के फोन पर तगड़ी छूट, 12 हजार रु तक मिल रहा डिस्काउंट

जेसीबी में लगाई आग 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बारिश के दिनों में रहवासियों को आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इसको देखते हुए कुछ माह पूर्व सरकार ने एक ठेकेदार को सड़क का कार्य कराने के लिए ठेका दिया है। इसका नक्सलियों ने विरोध किया था। उनके मना करने के बाद भी ठेकेदार ने काम शुरू करवा दिया। सोमवार को 25-30 नक्सलियों ने काम को बंद कराते हुए जेसीबी में आग लगा दी। 

दो दिवसीय भारत यात्रा पर पहुंचे सऊदी प्रिंस, पीएम मोदी ने किया स्वागत

चालक का किया अपहरण 

प्राप्त जानकारी के अनुसार चालक का अपहरण कर जंगल में लेकर चले गए। छत्तीसगढ़ सरकार ने सभी जिलों की पुलिस को नक्सलियों को पकड़ने का निर्देश दिया है। बलरामपुर जिले से सटे डेंडो, गोबरा, और त्रिशूली जंगल में पुलिस नक्सलियों की तलाश में भटकती रही। वहीं, रनदह, मंचबधवा जंगल में बभनी थाने के सब इंस्पेक्टर की अगुवाई में फोर्स कांबिंग कर रही है।

27 फरवरी को अमेठी जाएंगे पीएम मोदी, देंगे कई महत्वपूर्ण सौंगाते

सड़क दुर्घटना देखने फोरलेन पर खड़े हुए युवकों को ट्रक ने रौंदा

Maruti Suzuki मचा रही धूम, इन गाड़ियों पर मिल रहा 1 लाख रु का डिस्काउंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -