बिहार में सड़क निर्माण कंपनी के मैनेजर की नक्सलियों ने की गला काटकर हत्या
बिहार में सड़क निर्माण कंपनी के मैनेजर की नक्सलियों ने की गला काटकर हत्या
Share:

जमुई : बिहार के जमुई में एक सड़क निर्माण कंपनी के मैनेजर की नक्सलियों ने बेरहमी गला काटकर कर हत्या कर दी। नक्सलियों ने बॉ़डी के साथ खत भी लिख के छोड़ा था। खत में लिखा था कि ''पार्टी के इलाके में बिना आदेश के पुलिस के मिलीभगत से सरकारी योजना से काम चालू वाले खुंखार प्रतिक्रियावादी की यही सजा हैं।'' रविवार रात को नक्सलियों ने इस वारदात को अंजाम दिया था। साथ ही नक्सलियों ने घटनास्थल के पास दो पर्चे भी छोड़े हैं, जिनमें सड़क निर्माण कंपनी पर पुलिस की मिलीभगत से इलाके में सरकारी काम शुरू करवाने के बदले सजा दिए जाने की बात लिखी है।

मृतक व्यक्ति बड़हिया जिले का निवासी था और वह चकाई स्थित जानकी यादव नामक के घर में किराए पर रह रहा था। सड़क निर्माण कंपनी में पदस्थ मृतक मैनेजर जमुई-चकाई थाना के पोझा पंचायत के हरनी-बेलखरी मुख्यमार्ग पर प्रधानमंत्री सड़क योजना का कार्य करवा रहा था।

मृतक व्यक्ति के बॉडी के पास मोटरसाइकिल गिरी हुई मिली थी। इससे इस बात का अनुमान लगाया जा रहा है कि नक्सलियों ने घात लगाकर मैनेजर पर हमला किया होगा। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

पुलिस के साथ नक्सलियों की मुठभेड़ में दो नक्सली हुए ढेर

डीआरजी के जवानों की बड़ी सफलता, किया दो नक्सलियो को ढेर..

एक हजार साल पुरानी गणेश प्रतिमा खंडित मिली, नक्सलियों पर संदेह

नक्सलियों द्वारा लगाए गए प्रेशर बम की चपेट में आने से CRPF जवान शहीद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -