'बच्चो को नहीं पता कि उनके पिता जेल गए थे, अभी उनकी उम्र छोटी है' - मान्यता दत्त
'बच्चो को नहीं पता कि उनके पिता जेल गए थे, अभी उनकी उम्र छोटी है' - मान्यता दत्त
Share:

ये बात तो आप सभी को पता है कि 1993 मुंबई ब्लास्ट में अवैध तरीकों से हथियार रखने के लिए जेल की सजा काट चुके संजय दत्त फरवरी साल 2016 में जेल से रिहा हो गए थे. तब से ही संजय अपना पूरा फ्री टाइम सिर्फ फेमिली को ही देते है. वैसे तो पूरी दुनिया इस बात को जानती है लेकिन संजय और मान्यता के बच्चे इकरा और शाहरान अब तक इस बात अंजान है. उन्हें ये नहीं पता कि उनके पापा जेल गए थे. हाल ही में संजय ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, वो केस बहुत लंबा चला, जिसमें वे बुरी तरह से फंस गए.

संजय ने आगे बताया कि, "जहां वे इस केस में फंसने के कारण खुद को अनलकी मानते थे, वहीं वे इस मामले में खुद को लकी मानते हैं कि जब वे जेल गए उस समय उनके बच्चे बहुत छोटे थे. जिस कारण उनको उस मामले बारे में कुछ भी नहीं पता है." वही मान्यता दत्त ने बताया कि, "जेल जाने से पहले वे शूटिंग के सिलसिले में बाहर रहते थे. इस कारण बच्चों को उन्हें घर पर देखने की आदत नहीं पड़ी. लेकिन अब महसूस हो रहा है कि उनकी कमी को मैं भी पूरा नहीं कर सकती. बच्चे उनके साथ घुल मिल जाए, इसीलिए हम लोगों ने इटली ट्रिप की प्लानिंग की है."

मान्यता ने आगे बताया कि, "अभी तक बच्चे नहीं जानते कि उनके पिता जेल गए थे. वे अभी इस बात को समझने के लिए छोटे हैं. शाहरान और इकरा के लिए उसके पिता हीरो है, लेकिन उनको ये पता होना चाहिए कि उनके पिता गलत थे और उन्होंने इसकी भारी कीमत भी चुकाई." मान्यता ने आगे कहा कि, "उन्हें मालूम होना चाहिए कि ये सब क्यों और कैसे हुआ, लेकिन इसके लिए वे अभी छोटे हैं और हम नहीं चाहते कि उनके बचपन पर किसी प्रकार का कोई बोझ पड़े."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बीमारी में भी हॉस्पिटल के बेड से 'ईशा गुप्ता' ने शेयर की ये Cool फोटो

अब 'पद्मावती' के विरोध में उतरे चक्रपाणि महाराज

तो इसलिए फिल्मो से गायब थी तनुश्री दत्ता, अब दिखती है ऐसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -