माँ-बेटी फिर से घुलमिल गई....
माँ-बेटी फिर से घुलमिल गई....
Share:

अभिनेता संजय दत्त बोले तो 'मुन्ना' जिसके बारे में यह भी पता ही होगा की उनकी भी बायोपिक बनने वाली है जिसके लिए संजय दत्त भी काफी एक्साइटेड है. फिल्म में हमे रणबीर कपूर संजय दत्त के किरदार में नजर आने वाले है. फिल्म का निर्माण भी जोरो शोरो से शुरू हो गया है. अब बात कर लेते है संजय दत्त की बेटी त्रिशाला व पत्नी मान्यता के बारे में तो इन दोनों की आजकल खूब घुलमिल रही है. जी हाँ. अभी हाल ही में हमे यह दोनों का एक साथ में फोटो भी नजर आया है.

वैसे इन दोनों के रिश्तो के बारे में आप लोगो को बता दे की इनके रिश्तो में काफी कड़वाहट थी. जो की अब धीरे धीरे दूर होती हुई नजर आ रही है. खबरों के मुताबिक अभी हाल ही में संजय दत्त की पत्नी मान्यता न्यूयॉर्क में थीं और वहां उन्होंने त्रिशाला के साथ क्वालिटी टाइम बिताया. मान्यता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर त्रिशाला के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है.

वहीं त्रिशाला का स्नैपचैट अकाउंट भी मान्यता संग तस्वीरों से भरा पड़ा है. दरअसल त्रिशाला, संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा की बेटी हैं. रिचा की मौत 1996 में ब्रेन ट्यूमर से हो गई थी. तब से त्रिशाला न्यूयॉर्क में अपने नाना-नानी के साथ रहती हैं. जब संजय ने मान्यता से तीसरी शादी की थी, तब खबरें आ रही थी कि त्रिशाला इस शादी से खुश नहीं हैं. लेकिन लगता है अब दोनों के बीच सब ठीक हो गया है.

'संजू बाबा' बनने के लिए खूब मेहनत कर रहे रणबीर!

LOOK से लेकर चालढाल तक में रणबीर नजर आए संजू बाबा....बढ़ाया वजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -