अस्पातल की लापरवाही, नसबंदी के बाद महिलाओं के लेटा दिया जमींन पर
अस्पातल की लापरवाही, नसबंदी के बाद महिलाओं के लेटा दिया जमींन पर
Share:

भोपाल: अभी-अभी मिली सूचना के मुताबिक मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में डॉक्टरों की बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है. सोमवार को ग्यासरपुर प्राथमिक उपचार केंद्र में एक स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया था. यहां करीब 13 महिलाओं को नसबंदी के बाद पलंग के बजाए जमीन पर लेटा दिया गया. जंहा बीते बुधवार को मामले को लेकर जब होहल्ला मचा तो जिले के सीएमओ व स्वास्थ्य अधिकारी डॉ केएस अहिरवार ने इसकी जांच के आदेश दे दिए हैं. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य केंद्र के सभी कर्मचारियों को नोटिस जारी कर दिया गया है. दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई होगी.

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के बाद उधर डॉ अहिरवार ने उन खबरों का खंडन किया जिसमें कहा जा रहा था कि नसबंदी ऑपरेशन के बाद 41 महिलाओं को पलंग मुहैय्या नहीं कराए गए थे. उन्होंने कहा कि मैंने स्वास्थ्य केंद्र का दौरा किया.  यहां 41 महिलाओं को ऑपरेशन हुआ था. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि  28 को पलंग मुहैया कराए गए थे जबकि 13 को नहीं. सभी 41 महिलाएं स्वस्थ हैं और उन्हें मंगलवार को डिस्चार्ज कर दिया गया. मालूम हो कि इसी साल फरवरी में कटनी जिले में इस तरह का मामला सामने आया था.

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक हम आपको बता दें कि वहीं राज्य के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावत ने इसके लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि पिछले 15 साल में भाजपा ने राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को गर्त में डाल दिया. मौजूदा राज्य सरकार इसमें सुधार किया जा रहा है .   

सरेआम विधवा संग की गई बलात्कार की कोशिश, विरोध करने पर...

गेस्ट हाउस में प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, लाश वहीँ छोड़कर हुआ फरार

लापता बेटे की तलाश करने पहुंचे पिता को दबंगों ने पीटा, मामले की जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -