कटहल से लेकर लिम्बु तक कई वेब सीरीज मचाएगी OTT पर हंगामा
कटहल से लेकर लिम्बु तक कई वेब सीरीज मचाएगी OTT पर हंगामा
Share:

OTT प्लेटफॉर्म आज दुनियाभर के लिए एंटरटेनमेंट का बड़ा साधन बनकर सामने आ चुका है. अगर सिनेमाहॉल में कोई  मूवी रह गई. तो TV पर आने से पहले उसे आप OTT प्लेटफॉर्म्स पर भी देख पाएंगे. नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और हॉटस्टार समेत कई सारे ऐसे प्लेटफॉर्म्स हैं जिसपर ऑपिजनल कंटेंट की भरमार लगी हुई है.  

1- कटहल- (नेटफ्लिक्स) – दंगल फेम एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने इस मूवी में एक पुलिस अफसर का रोल प्ले भी अदा किया है. लेकिन मूवी में किसी मर्डर या रॉबरी का केस सॉल्व नहीं कर पा रही है. बल्कि वे तो पेड़ से गायब हुए दो कटहल की इनवेस्टिगेशन में लगी हुई है.

2- म्यूटेड- (नेटफ्लिक्स) अगर आपको साइकोलॉजिकल थ्रिलर  मूवी पसंद हैं तो आपके लिए ये वेब सीरीज परफेक्ट है. इसमें एक ऐसे लड़के की  स्टोरी दिखाई गई है जो नाबालिक आयु में ही अपने माता-पिता का मर्डर कर डालता है. अब जेल में 6 वर्ष की सजा काटकर आने के बाद वो क्या करता है यही इस वेब सीरीज में दिखाया गया है.

3- कच्चे लिंबू- (जियो सिनेमा) IPL का वक़्त चल रहा है ये बात तो हम सभी जानते है. और ऐसे खास अवसर पर इस मूवी को रिलीज करने से बेहतर समय भला और क्या हो सकता था. इस फिल्म में राधिका मदान लीड रोल में दिखाई दे रही है और फिल्म एक गली में आयोजित किए जाने वाले क्रिकेट लीग पर आधारित है.

अपने किरदार के लिए ट्रोल हो रही THE KERALA STORY की सोनिया बलानी

इन एक्टर्स नवाजुद्दीन ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, कहा- "पसीने छूट जाते हैं..."

इंडिया के हाईएस्ट पेड एक्टर बने थलापति विजय, नेक्स्ट मूवी के लिए कर रहे है 200 करोड़ रुपए ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -