मनोरंजन के साथ डबल होगी कई चीजें...एक साथ हंसाएंगे, रुलाएंगे और रोंगटे खड़े कर देंगे ‘पंचायत सीजन 2’ के मीम्स

द वायरल फीवर (TVF) के नए वेब सीरीज ‘पंचायत 2’ (Panchayat 2) के नए सीजन को लोगों से बहुत सारा प्यार भी मिलता हुआ दिखाई दे रहा है. इस वेब सीरीज (Web Series) को काफी सारे प्लेटफॉर्म्स ने 4 भी दे चुका है. कहानी को इस तरह से पिरोया जा चुका है कि लोग इस कहानी में खुद को कहीं न कहीं ढूंढते हैं और इसकी कहानी भी बहुत शानदार है जो लोगों को बांधने में सफल हो चुकी है. लेकिन वेब सीरीज के इस सीजन के हिट होते ही इसके कई सारे सीन्स के कई सारे मीम्स बन चुके हैं जो न सिर्फ आपको गुदगुदाएंगे बल्कि रुलाएंगे भी और सोचने के लिए भी मजबूर हो चुके है.

‘पंचायत 2’ के मीम्स हुए सोशल मीडिया पर वायरल: ‘पंचायत सीजन 2’ न केवल प्रशंसकों की उम्मीदों पर एकदम खरा उतर गया है, बल्कि इस पर कुछ अनएक्सपेक्टेड मीम भी सोशल मीडिया पर भी साझा किए जा चुके है. हालांकि, एमेजॉन प्राइम वीडियो पर शो स्ट्रीमिंग, और  एक्टर  जितेंद्र कुमार की विशेषता, हकीकत में एक कॉमेडी नहीं है, लेकिन निश्चित रूप से जिसमे बहुत सारे ऐसे मोमेंट थे जिन्होंने लोगों को हंसने पर मजबूर भी कर चुके है. ट्विटर पर फैंस ‘पंचायत 2’ के सबसे अच्छे, सबसे मजेदार और सबसे अधिक चलने वाले मोमेंट्स के कुछ अच्छे और हंसाने वाले मीम्स को भी साझा कर रहे है.

‘पंचायत 2’ का मीम: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार द वायरल फीवर (टीवीएफ) के जरिए इस बेहतरीन सीरीज का लेटेस्ट सीजन शुरू में 20 मई को रिलीज किया जाने वाला था, लेकिन दो दिन पहले 18 मई को ही रिलीज कर दिया गया. आगे कुछ बिगाड़ने वाले मीम्स हो सकते हैं, इसलिए अपने आप को चेतावनी दें.

बच्चन परिवार के करीबी का निधन, अभिषेक ने किया स्पेशल पोस्ट

एक बार फिर विवादों में घिरी अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज

'हंगामा 2' फेम प्रणिता सुभाष ने प्रेग्नेंसी की यादों को बनाया और भी खास, करवाया खूबसूरत फोटो शूट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -