इंडियन फैशन में साड़ी के हैं कई स्टाइलिश लुक
इंडियन फैशन में साड़ी के हैं कई स्टाइलिश लुक
Share:

इडिंयन कल्चर में अगर फैशन की बात करें तो पहले साड़ी की ही बात सामने आती है। आम तौर पर लड़कियां भी इंडिया में फैशन के दौरान साड़ी को ही पहले मान्यता देती हैं। ऐसे में साड़ी, इंडियन औरतों का ड्रैस कोड है जो पूरी दुनिया में सबसे लंबे और पुराने परिधानों में शामिल हैं। इस ट्रैडिशनल आउटफिट में औरतें बेहद खूबसूरत दिखती हैं। जिसमें उनकी हाइट लंबी और फिगर स्लिम नजर आता है।

साड़ी वियर करने का तरीका आपके ट्रैडीशन और फैशन ट्रैंड पर निर्भर करता है। कांजीवरम साड़ी, बनारसी साड़ी, पटोला साड़ी और रशमी साड़ियां काफी मशहूर रही हैं। अब तो साड़ी बहुत यूनिक तरीकों से वियर की जाने लगी है। पिनअप साड़ी, लहंगा स्टाइल, मुमताज स्टाइल, बंगाली या वेस्टर्न लुक के साथ मेशअप की गई धोती स्टाइल साड़ी लेकिन आपको यह पता होना चाहिए कि आप पर किस तरह का स्टाइल सूट करेगा। अगर आप हैल्दी हैं तो धोती स्टाइल साड़ी पहनने की गलती न करें क्योंकि यह स्लिम बॉडी पर सूट करती है। हैल्दी औरतें इसमें ज्यादा मोटी दिखाई देती हैं।

अगर आप फैमिली फंक्शन या पार्टी में ज्यादातर साड़ी को ही प्रेफर करती हैं तो हर बार एक ही तरह की स्टाइल की साड़ी पहनना छोड़कर स्टाइलिश साड़ी बांधना शुरू करें। फैमिली फंक्शन पर खुद को डिसेंट सी लुक देना चाहती हैं तो प्लेन साड़ी पर बॉर्डर के साथ हैवी पल्लू वाली साड़ी पहन सकते हैं। अगर आप बिलकुल प्लेन सिल्क साड़ी पहनने जा रही हैं तो ब्लाउज फुल स्लिव और एम्ब्रायडरी वाला हो।
 
फुल लेयरिंग वाली साड़ी आपकी पर्सनैलिटी में चार चांद लगा देती है। अगर आपको लगता है कि आप साड़ी को ज्यादा देर तक संभाल नहीं सकती तो पिनअप या पहले से ही स्टीच की गई साड़ी पहनना सबसे बेस्ट हैं। नेट और फ्लोरल प्रिटेड साड़ियां भी इन दिनों लड़कियों को खूब भा रही हैं। प्लेन साड़ी के साथ हैवी एम्ब्रायडरी वाले ब्लाउज अच्छे खासे ट्रैंड में हैं। ऐसे ही कुछ कलेक्शन पर डालें एक नजर.....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -