गणतंत्र दिवस परेड की फुल ड्रेस रिहर्सल से प्रभावित हुए कई रास्ते
गणतंत्र दिवस परेड की फुल ड्रेस रिहर्सल से प्रभावित हुए कई रास्ते
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने गणतंत्र दिवस परेड के फुल ड्रेस रिहर्सल के मद्देनजर ट्रैफिक एडवाइजरी भी जारी कर दी है, ट्रैफिक एडवाइजरी के अनुसार, फुल ड्रेस रिहर्सल को लेकर इंडिया गेट की ओर जाने वाले रास्ते पूरी तरह बंद रहने वाले है। जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम भीष्म पितामह मार्ग पर आज और 24 जनवरी को सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होने वाला है। इस कार्यक्रम को देखते हुए लोधी रोड से एंड्रयूगंज फ्लाइओवर और भीष्म पितामह मार्ग तक यातायात प्रभावित रहने वाला है। ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से गुजारिश की है कि इन मार्गों पर सोमवार और मंगलवार सुबह 11 बजे से रात 9 बजे तक जाने से परहेज करें।

ट्रैफिक पुलिस अपनी एडवाइजरी में अपील की है कि SCOP कॉम्प्लेक्स और सीजीओ कॉम्प्लेक्स में रहने वाले लोग सोमवार और मंगलवार को सार्वजनिक परिवहन का ही इस्तेमाल करना होगा। ट्रैफिक पुलिस ने कहा है कि लोधी रोड, मैक्स मूलर मार्ग, महर्षि रमण मार्ग, आर्चबिशप मार्ग, सुब्रमण्यम भारती मार्ग और लाला लाजपत राय मार्ग गलियारे पर यातायात प्रभावित होने वाला है।

दिल्ली पुलिस ने लोगों से की अपील: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से बोला है कि अपने वाहनों को सड़कों पर जैसे-तैसे न खड़ा कर दें। इससे जाम लगने की संभावना भी बनी हुई है। निर्धारित स्थानों पर ही वाहन को पार्क करें। कार्यक्रम स्थल तक जाने के लिए पब्लिक ट्रांसपोर्ट का उपयोग करें। ट्रैफिक एडवाइजरी के अनुसार, अगर लोग रेलवे स्टेशन, आईएसबीटी, एयरपोर्ट और अस्पताल जा रहे हैं, तो उन मार्गों का चुनाव करें, जहां भीड़ कम होती है।

आखिर क्यों Adani के इस CEO को पड़ी कांग्रेस से मदद की जरूरत? जानिए मामला

सैलरीड क्लास की बढ़ रही उम्मीद, जानिए कैसा होगा इस बार का बजट

बढ़ती ठंड के बीच कहर ढाती दिखाई देती बारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -