Xiaomi 15 जुलाई को लॉन्च करेगा स्मार्ट बेंड 5 और Mi TV Stick समेत कई प्रोडक्ट्स
Xiaomi 15 जुलाई को लॉन्च करेगा स्मार्ट बेंड 5 और Mi TV Stick समेत कई प्रोडक्ट्स
Share:

Xiaomi ने गत माह चीनी मार्केट में Mi Band 5 को पेश किया था. वहीं अब कंपनी 15 जुलाई को 'Xiaomi Ecosystem Product' इवेंट का आयोजन करने वाली है और इस इवेंट में कंपनी Mi Smart Band 5 समेत कई नए प्रोडक्ट को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर सकती है. इस इवेंट को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए आयोजन किया जा रहा है, और यूजर्स कंपनी की सोशल मीडिया वेबसाइट्स के द्वारा इस इवेंट को देख पाएंगे. रिपोर्ट के अनुसार इस इवेंट में Mi TV Stick और Mi Scooter को भी लॉन्च कर सकती है. 

जंहा इस बारें में कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए से 15 जुलाई को आयोजित किए जाने वाले 'Xiaomi Ecosystem Product' लॉन्च इवेंट की जानकारी को साझा किया है. हालांकि जिसमे पोस्ट में लॉन्च होने वाले प्रोडक्ट्स का खुलासा नहीं था. लेकिन शेयर किए गए पोस्टर को देखकर अनुमान लगा सकते है कि कंपनी इस इवेंट में Mi Smart Band 5 को लॉन्च कर सकती है. इसके साथ ही Mi TV Stick और Mi Scooter को लॉन्च  करने वाली है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने Mi Band 5 को पिछले दिनों चीन में लॉन्च किया जा चुका है. लेकिन अब यह डिवाइस ग्लोबल मार्केट में भी लॉन्च किया जाने वाला है. चीन में इसे दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया था. जिसकी बेसिक वेरिएंट की कीमत CNY 189 यानि लगभग 2,000 रुपये है. जबकि इस स्मार्ट बैंड के एनएफसी मॉडल को CNY 229 यानि करीब 2,500 रुपये है. 

जिसके अतिरिक्त सामने आए टीजर इमेज में एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप भी नज़र आ रहा है और जिसे देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि कंपनी ग्लोबल मार्केट में एक स्मार्टफोन भी लॉन्च कर सकती है. जो कि Redmi 9 हो सकता है, जिसे चीन और यूरोप में पहले ही लॉन्च कर चुके है. इसके अलावा टीजर Mi TV Stick की ओर भी सूचना देता है. साथ ही कंपनी ग्लोबल मार्केट में Mi Scooter 1s को भी लॉन्च कर सकती है. जिसे इस साल अप्रैल में चीन में लॉन्च  कर दिया गया. चीन में जिसकी कीमत लगभग 21,500 रुपये है.  

क्या आपके भी Iphone में आ रही है ये परेशानी?

अमेज़न ने दिया बयान, कहा- TikTok डिलीट करने का ई-मेल गलती...

गूगल ने प्ले स्टोर से डिलीट किए ये एप, जानिए क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -