दर्दनाक हादसे का शिकार हुई कार में आग, गंभीरों को अस्पताल में भर्ती कराया
दर्दनाक हादसे का शिकार हुई कार में आग, गंभीरों को अस्पताल में भर्ती कराया
Share:

बस्ती: दिन व दिन देश में बढ़ती घटनाओं की कहानी ने आज हर व्यक्ति कि रूह को हिला कर रख दिया है वहीं रोजाना ऐसी खबर सुनने को मिल ही जाती है जो इंसान के दिल और दिमाग को सुन कर देती है वहीं उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में छावनी थाना क्षेत्र के राम जानकी तिराहे पर कार व डीसीएम की जोरदार टक्कर हो गई. जंहा टक्कर के बाद कार व डीसीएम देखते-ही देखते धू-धू कर जलने लगीं. हादसे में कार सवार करीब 6 लोग घायल हुए हैं. वहीं इस बात का पता चला है कि घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल अयोध्या पहुंचाया गया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रविवार यानी 19 जनवरी 2020 की सुबह करीब चार बजे अयोध्या की तरफ से दवाइयां लादकर कलवारी जा रही डीसीएम रामजनकी तिराहे पर हाईवे क्रॉस कर रही थी, तभी बस्ती की तरफ से अयोध्या की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डीसीएम के पिछले हिस्से में टकरा गई.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दन कि हादसे के बाद कार व डीसीएम में आग लग गई और देखते ही देखते दोनों गाड़ियां धू-धू कर जलने लगीं. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि हादसे में कार सवार कुशीनगर जनपद के पटहेरवा थाना क्षेत्र के शहीद बाबा गली फाजिलनगर निवासी यूसुफ़ खान पुत्र अब्दुल कलाम व उनकी पत्नी रुखसाना  व उनके दो बेटे  इरफान  व फैजान  तथा दो बेटियां जोया  रेहाना गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को आसपास के लोगों की मदद से कार से निकाल कर इलाज के लिए जिला अस्पताल अयोध्या पहुंचाया.

CAA के समर्थन में रैली निकालना पड़ा महंगा, 47 भाजपा नेताओं पर दर्ज हुआ मामला

लाखों रुपये किये थे खर्च पर मोटर मैकेनिक ने किया ऐतिहासिक घड़ी को ठीक

जन्मदिन के रोज़ ही हादसे का शिकार हुआ मासूम, तेज रफ़्तार कर ने रौंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -