रूसी राष्ट्रपति के दफ्तर में कोरोना का विस्फोट, कई लोग संक्रमित... खुद आइसोलेशन में हैं पुतिन

मॉस्को: रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने गुरुवार को बताया है कि उनके कार्यालय के दर्जनों लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। इस बात की जानकारी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने खुद मॉस्को के नेतृत्व वाले सुरक्षा गठबंधन की एक वर्चुअल बैठक में दी है। राष्ट्रपति पुतिन ने कहा कि मेरे आस पास रहने वाले लोगों में कोरोना संक्रमण पाया गया था। इनकी तादाद एक या दो नहीं बल्कि कई दर्जन हैं।

बता दें कि बीते दिनों राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के कुछ करीबी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। इसके बाद राष्ट्रपति ने खुद को आइसोलेट करने का फैसला लिया। राष्ट्रपति पुतिन ने सभी लोगों से सतर्कता बरतने का आग्रह किया है। कोरोना वायरस की चपेट में आज राष्ट्रपति को संक्रमण से बचाने के विशेष प्रबंध किए जा रहे हैं। विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम तो राष्ट्रपति पुतिन का ध्यान रख ही रही है। वहीं उनसे मिलने वालों को क्वारंटीन किया जा रहा है। 

रूस में शायद ही ऐसा कोई होगा, जो बगैर क्वारंटीन पूरा किए राष्ट्रपति पुतिन से मुलाकात कर सके। इसके बाद भी कोरोना वायरस उनके पास तक पहुंच गया है। जिसको देखते हुए पुतिन ने आइसोलेशन में जाने का फैसला लिया है। बता दें कि, रूस में एक दिन में कोरोना संक्रमण के 19,594 मामले दर्ज किए गए हैं, जबकि पिछले 24 घंटों में 794 मरीजों की मौत हुई है। 

यूएस, यूके, ऑस्ट्रेलिया ने की नई त्रिपक्षीय सुरक्षा साझेदारी की घोषणा

हथियारों के खर्च को लेकर ताइवान सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

बांग्लादेश ने ऑस्ट्रेलिया के साथ किए व्यापार-निवेश ढांचे पर हस्ताक्षर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -