दुर्गा विसर्जन में जा रहे कई लोगों को तेज रफ़्तार कार ने कुचला, 4 की मौत, 16 घायल

रायपुर: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले से बड़ा हादसा होने की खबर सामने आ रही है। यहां एक एक तेज रफ्तार कार ने ग्रामीणों को कुचल दिया है। सूत्रों के हवाले से इस हादसे में 16 ग्रामीणों के जख्मी होने की जानकारी मिली है, जबकि इस हादसे में चार व्यक्ति की जान चली गई है। हालांकि, स्थानीय  प्रशासन ने अब तक एक ही मौत की पुष्टि की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जशपुर के पथलगांव थाना क्षेत्र में लोग दुर्गा विसर्जन की रैली में शामिल थे, इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार उन्हें कुचलते हुए आगे निकल गई। हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्का जाम कर आवगमन अवरुद्ध कर दिया है। ग्रामीणों ने 15 किलोमीटर दूर निकल चुके वाहन को भी पकड़कर आग के हवाले कर दिया है।

बताया जा रहा है कि कार में बड़ी मात्रा में गांजा रखा हुआ था। शहर में फिलहाल तनाव का माहौल है। पुलिस अधीक्षक जशपुर कार्यालय से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, हादसे के दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है। दोनों आरोपी मध्य प्रदेश केसिंगरौली जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस, गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वे इतनी बड़ी मात्रा में गांजा कहाँ से लाए और इसे कहाँ सप्लाई करने वाले थे। 

मुंबई के रियल्टी और अन्य पर छापे के बाद आईटी विभाग ने 184 करोड़ रुपये के काले धन का लगाया पता

भाजपा किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक इस माह दिल्ली में होगी समाप्त

चूल्हे-चौके के साथ-साथ गांव की महिलाओं ने संभाला ट्रैक्टर का स्टेयरिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -