सावधान: इस कैमरे की कीमत जान, सदमे में आए कई लोग
सावधान: इस कैमरे की कीमत जान, सदमे में आए कई लोग
Share:

दमदार कैमरे के शौक़ीन लोगों के लिए Hasselblad ने 400 मेगापिक्सल का मीडियम फॉर्मेट कैमरा पेश किया है. ये कैमरा 2.4GB तक की इमेज साइज वाली तस्वीरें भी क्लिक कर सकता है. कंपनी ने इस कैमरे को H6D-400C MS नाम से पेश किया है. हालांकि सेंसर शिफ्ट और मल्टी शॉट फीचर से लैस इस कैमरे की कीमत काफी ज्यादा है. कंपनी ने इसे करीब 30,64,200 रुपये की कीमत पर लांच किया है. Hasselblad H6D-400c कैमरा में 53.4x40mm डायमेंशन वाला 100 मेगापिक्सल का CMOS सेंसर दिया गया है.

जबकि 400 मेगापिक्सल का रिजोल्यूशन पाने के लिए इसमें मल्टी शॉट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है जो 6 इमेज लेने में सक्षम है. इन छह तस्वीरों को जोड़कर कैमरा 400 मेगापिक्सल का इमेज देता है. हालांकि इस कैमरे से जुडी कुछ समस्याएं भी है. अगर आप इसके मल्टी शॉट फंक्शन का उपयोग करते है तो इसके लिए आपको अपना कैमरा USB के जरिए कम्यूटर से जोड़ना होगा.

इस कैमरे से जुड़े बाकी स्पेसिफिकेशन्स पर नजर डालें तो कंपनी ने इसमें डुअल मीडिया कार्ड स्लॉट (CFast 2.0 और SD कार्ड), रियर में 3-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले, Hasselblad का ट्रू फोकस II टेक्नोलॉजी, 60 मिनट तक शटर स्पीड, USB Type-C पोर्ट, Wi-Fi, HDMI और ऑडियो इनपुट जैसे सारे ऑप्शन दिए है.

 

कचरा लें पैसे देता है ये एटीएम

वैज्ञानिक भी है परेशान, नहीं करता इस जगह कोई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस काम

बड़े काम की है कम्प्यूटर की ये शार्ट कीज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -