दिल्ली में कई पदों पर मोटी तनख्वाह पा रहे हैं लोग
दिल्ली में कई पदों पर मोटी तनख्वाह पा रहे हैं लोग
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी को लेकर दिल्ली में एक बार फिर तनातनी हो गई है। दरअसल इस बार भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी का विरोध किया है। जिसमें भाजपा के विधायकों और नेताओं ने कहा है कि दिल्ली में आप के कार्यकर्ताओं को दिल्ली सरकार ने मोटी तनख्वाह पर नौकरी पर रखा है। एक तरह से भाजपा नेताओं ने अनियमितता का मामला सामने रखा है। भाजपा के नेताओं का कहना है कि इस मसले पर वे उपराज्यपाल नजीब जंग और एसीबी से चर्चा करेंगे।

इस मामले में भाजपा प्रवक्ता प्रवीण शंकर ने विरोध करते हुए कहा है कि सीएम केजरीवाल ने मीडिया सलाहकार के नम पर नागेंद्र शर्मा को नियुक्त किया है। उन्हें 1 लाख 15 हजार 881 रूपए दिए जाते हैं मगर उनका वेतन 79000 है। उन्होंने ऐसे ही अन्य लोगों के नाम भी सामने रखे जिन्हें मोटी तनख्वाह दी जाती है। गौरतलब है कि राज्य महिला आयोग में 85 पदों पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं की भर्ती असंगत तरीके से करने की बात पहले ही एसीबी में उठ चुकी है।

अब भाजपा ने अन्य पदों पर असंगत भर्ती की बात करते हुए आप पार्टी की मुश्किल बढ़ा दी है। ऐसे में भाजपा उपराज्यपाल नजीब जंग के सामने इस मामले को लेकर जा सकती है। भाजपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि कानून मंत्री कपिल मिश्रा के मीडिया सलाहकार रोशन शंकर को 60 हजार रूपए दिए जाते हैं दूसरी ओर स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन के मीडिया सलाहकार को 50 हजार रूपए दिए जाते हैं। भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि आप नेता कमाने के लिए राजनीति में आए हैं वे सेवा नहीं करना चाहते हैं।

केजरीवाल ने कहा, पंजाब को मिलेगी रेड राज से मुक्ति

चीन के पटाखों पर प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -