समीर वानखेड़े के समर्थन में उतरे कई संगठन, हाथों में बैनर लेकर पहुंचे NCB हेडक्वार्टर
समीर वानखेड़े के समर्थन में उतरे कई संगठन, हाथों में बैनर लेकर पहुंचे NCB हेडक्वार्टर
Share:

मुंबई: मुंबई ड्रग्स मामले की छानबीन कर रहे NCB अधिकारी समीर वानखेड़े मंगलवार को दिल्ली स्थित हेडक्वार्टर में पहुंचे। जहां एक ओर समीर वानखेड़े अपने ऊपर लगे कथित रिश्वत के इल्जामों और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक के जुबानी हमलों का सामना कर रहे हैं, तो वहीं हिंदू सेना समेत कई अन्य संगठन उनके समर्थन में आ गए हैं। आज मंगलवार को समीर वानखेड़े के समर्थन में कुछ लोग हाथ में पोस्टर और बैनर लेकर NCB हेडक्वार्टर के बाहर जमा हुए। 

समर्थन कर रहे लोगों ने कहा कि वानखेड़े ड्रग्स को रोकने के लिए अच्छा कार्य कर रहे हैं और उन्हें काम करने दिया जाए। मंगलवार को दिल्ली स्थित NCB हेडक्वॉर्टर के बाहर हिंदू सेना समेत कई अन्य संगठनों के लोगों ने समीर वानखेड़े के समर्थन में अपना प्रदर्शन किया। इस दौरान लोग समीर वानखेड़े के समर्थन वाले बैनर-पोस्टर अपने हाथों में लिए खड़े नज़र आए। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने समीर वानखेड़े के ऊपर लगे इल्जामों को निराधार बताते हुए महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक के बयानों को लेकर अपना आक्रोश भी व्यक्त किया।

मीडिया से बात करते हुए एक प्रदर्शनकारी ने कहा कि हम NCB अफसर समीर वानखेड़े के समर्थन में यहाँ आए हैं। वे बहुत निडरता और ईमानदारी से अपना काम कर रहे हैं। देश को ऐसे ही ईमानदार अधिकारी की आवश्यकता है। वहीं, एक अन्य प्रदर्शनकारी ने कहा कि हम भी समीर वानखेड़े का समर्थन कर रहे हैं, क्योंकि वो ड्रग्स को रोकने के लिए बढ़िया काम कर रहे हैं, इसलिए उनको काम करने दिया जाए। उनके ऊपर जो बेबुनियाद आरोप लग रहे हैं, वो नहीं लगना चाहिए।

इजराइल ने मोरक्को को दी दस साल की यात्रा रद्द की चेतावनी

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने फिल्मकारों को दी ये अहम नसीहत

ससुर रजनीकांत के साथ धनुष ने शेयर की तस्वीर, लिखी खास बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -