बहुत से नए फीचर्स के साथ कुछ ही दिनों में लांच हो रही है टाटा की ये शानदार कार
बहुत से नए फीचर्स के साथ कुछ ही दिनों में लांच हो रही है टाटा की ये शानदार कार
Share:

ऑटो डेस्क: भारत की एक विश्वसनीय कंपनी टाटा 18 जनवरी तक अपने ग्राहकों के लिए एक बहुत ही शानदार पॉवरफुल कार हैक्सा लांच करने जा रही है. सूत्रों के अनुसार टाटा इसकी पूरी तैयारी कर चुका है. टाटा की इस कार को लैंड रोवर डिविजन के साथ मिलकर बनाया गया है. टाटा की न्यू जनरेशन कारों में हैक्सा को बहुत सारे नए फीचर्स के साथ बाजार में उतारा जाएगा.

इस कार को बहुत ही अलग डिजाइन किया गया हैं.इस कार में 2.2 लीटर का वेरिकोर और वेरिकोर 400 डीजल इंजन लगा हुआ है. यह इंजन 154bhp का है और 320 से 400Nm टॉर्क जनरेट करता है. इस कार की कीमत 12 से 18 लाख तक अनुमानित की जा रही हैं. कार के साथ 5 स्पीड मैन्युअल, 6 स्पीड मैन्युअल और 6 स्पीड ऑटो ट्रांसमिशन दिया गया है.

आपकी सेफ्टी के लिए कार में  6 एयरबैग्स दिए गए हैं. ये कार आपको शहर में 12kmpl का तो हाइवे में 15kmpl का माइलेज देगी. साथ ही इस कार में 4 व्हील ड्राइव में ABS, EBD, ट्रैक्शन कंट्रोल, EBP, इंजन इमोबिलाइजर, रियर पार्किंग सेंसर और रियर पार्किंग कैमरा भी दिया गया है.इस कार में टफ ड्राइव मोड भी दिया गया है. जिससे यदि गाड़ी बहक गई तो ये खुद ब खुद कंट्रोल हो जाती हैं.

Moto G टर्बो पर मिल रही है भारी छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -