महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष का दावा , विपक्षी खेमे के कई नेता थामेंगे भाजपा का दामऩ
महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष का दावा , विपक्षी खेमे के कई नेता थामेंगे भाजपा का दामऩ
Share:

महाराष्ट्र के नवनियुक्त बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने दावा करते हुए कहा कि विपक्ष के कई नेता पार्टी के संपर्क में है जो सीएम देवेन्द्र फड़नवीस और पीएम मोदी  से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल होना चाहते हैं।  पाटिल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफा देने के बाद कई वरिष्ठ नेताओं ने भी अपने-अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है।

उन्होंने राज्य के मंत्री राधाकृष्ण विखे पाटिल का उदाहरण देते हुए कहा कि कई विधायक और वरिष्ठ नेता भाजपा नेताओं के साथ संपर्क में हैं और पार्टी में शामिल होना चाहते हैं। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष की बागडौर संभालने के बाद मी़डिया को संबोधित करने आए पाटिल ने कहा कि कांग्रेस और एनसीपी के नेता हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव के बाद अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर चिंतित है और यह नेता रात को मुख्यमंत्री से भेंट कर उन्हें पार्टी  में शामिल करने की गुजारिश करेंगे।

दरअसल, चंद्रकांत पाटिल ने महाराष्ट्र के सियासी हलकों में उस वक्त सनसनी फैला दी थी जब उन्होंने कांग्रेस के नवनियुक्त कार्यकारी अध्यक्ष विश्वजीत कदम के भाजपा में शामिल होने के बात कही थी। हालांकि कदम इस बात को सिरे से नकारते हुए भाजपा में शामिल होने की तमाम अटकलों को खारिज कर दिया। 

क्या महाराष्ट्र के सीएम बनना चाहते हैं आदित्य ठाकरे ? जानिए उनका जवाब

अब महाराष्ट्र के किसी भी स्कूल में नहीं मिलेगा जंक फ़ूड, सरकार ने जारी की गाइडलाइन्स

अजीत पवार ने सीएम फड़नवीस पर दागे सवाल, पूछा ‘महाराष्ट्र को टोल-फ्री बनाने के वादे का क्या हुआ'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -