दिसंबर में पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी संग कई दिग्गज नेता करेंगे सभा
दिसंबर में पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी संग कई दिग्गज नेता करेंगे सभा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में बीजेपी की रथयात्रा ने राजनैतिक सरगर्मियां तेज कर दी हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि आडवाणी की रथयात्रा के बाद बीजेपी की ओर से दूसरी बार ऐसी भव्य रथयात्रा का आयोजन किया जा रहा है। वहीं बता दें कि इस बार दिल्ली या उत्तर प्रदेश नहीं बल्कि बीजेपी ने मछली की आंख की तरह पश्चिम बांगल को चुन लिया है। बता दें कि ऐसा पहली बार हुआ है कि बीजेपी ने इतने सालों बाद ये ठान लिया है कि पश्चिम बंगाल में अपनी जगह बनानी है।

सड़क हादसे में पांच युवकों की हुई दर्दनाक मौत

वहीं बता दें कि बीजेपी ने इसके लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है। इसके साथ ही पश्चिम बंगाल से सीपीएम का सूपड़ा साफ होने के बाद तृणमूल कांग्रेस के दूसरे सबसे बड़े विरोधी के तौर पर अब बीजेपी ही अगले लोकसभा चुनाव में सामने खड़ी है। वहीं सीपीएम की हालत खराब होने से एक बात तो साफ हो गई है कि अब बीजेपी को मौका मिल गया और वह इसको भुनाने के लिए कोई मौका नहीं छोड़ेगी। वहीं जब वक्त लोकसभा चुनाव का हो, तो शुरुआत भी अच्छी होनी चाहिए। यहां बता दें कि पश्चिम बंगाल में अपना प्रभाव जमाने के लिए बीजेपी की ओर से पहले ये रथयात्रा 5 दिसंबर बीरभूम के तारापीठ से, 7 दिसंबर कूचबिहार से और 9 दिसंबर गंगासागर से शुरू होने वाली थी, वहीं अब इसकी तारीखों में बदलाव किया गया है।

मौसम विभाग के अनुसार देश की हवा में हुआ है परिवर्तन

गौरतलब कि अब यह रथयात्रा 5 दिसंबर की जगह 14 दिसंबर को बीरभूम के तारापीठ से निकलेगी। वहीं बता दें कि कूचबिहार और गंगासागर से अपने निर्धारित दिन में ही रथयात्रा की शुरुआत होगी। इसके अलावा इस रथयात्रा को मज़बूती देने के लिए अमित शाह इसमें शामिल होंगे। इसके साथ ही इस रथयात्रा में जान डालने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी भी अपनी पूरी ताकत झोंकेंगे। 

खबरें और भी 

सुप्रीम कोर्ट ने 700 सैन्य अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने वाली याचिका को खारिज किया

सांसद बृजभूषण के बिगड़े बोल, कहा मेरी अनुमति के बिना कहीं नहीं जा पाते हनुमान

दिल्ली: जंतर मंतर पर जुटे हजारों किसान, सबकी एक ही मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -