कई ऑस्ट्रेलियाई लोगों ने पीएम से आग्रह किया कि वे कोरोना के विघटन के लिए सांसद को लगाए फटकार
कई ऑस्ट्रेलियाई लोगों ने पीएम से आग्रह किया कि वे कोरोना के विघटन के लिए सांसद को लगाए फटकार
Share:

कैनबरा: तीन-चौथाई ऑस्ट्रेलियाई लोगों ने ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन से कोरोना डिसऑर्डर पर संसद के सदस्य को रद्द करने का आग्रह किया है। ऑस्ट्रेलिया इंस्टीट्यूट के अनुसार सोमवार को एक सर्वेक्षण में पाया गया कि 76 प्रतिशत ऑस्ट्रेलियाई इस बात पर सहमत हुए कि मॉरिसन की "स्पष्ट रूप से और सार्वजनिक रूप से आलोचना" लिबरल नेशनल पार्टी गठबंधन के सदस्यों की जिम्मेदारी है जो वैश्विक महामारी के बारे में गलत सूचना फैलाते हैं।

यह विकास सरकार के सांसद क्रेग केली द्वारा जनवरी में पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करने के बाद बच्चों को बाल शोषण के लिए मुखौटा जनादेश की तुलना में आता है। उन्होंने लिखा "बच्चों को मास्क पहनने के लिए मजबूर करने से बड़े पैमाने पर शारीरिक और मनोवैज्ञानिक नुकसान हो रहा है - जिसे केवल बाल शोषण के रूप में परिभाषित किया जा सकता है।"

थिक टैंक ने यह भी पाया कि 56 प्रतिशत मतदाताओं ने सहमति व्यक्त की कि दंगों को भड़काने में उनकी भूमिका के लिए मॉरिसन को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की निंदा की आलोचना या निंदा करनी चाहिए। इससे पहले, मॉरिसन ने "भयानक रूप से परेशान" दृश्यों के लिए दंगों में प्रतिभागियों की निंदा की, लेकिन संबोधित नहीं किया है। 

दुनियाभर में 95 मिलियन के पार हुआ आंकड़ा

स्विट्जरलैंड के सेंट मोरिट्ज रिज़ॉर्ट में पाया गया कोरोना स्ट्रेन

सूडान के पश्चिम डारफुर राज्य की राजधानी पर हुआ हमला, 83 लोगों की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -