दिल्ली में कर्फ्यू का शराब तस्करों ने उठाया फायदा, पुलिस ने किया गिरफ्तार
दिल्ली में कर्फ्यू का शराब तस्करों ने उठाया फायदा, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: आज कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया और देश के कोने कोने में कोहराम का माहौल पैदा कर दिया है. हर दिन कोरोना वायरस की चपेट में आने से कई लाख लोग संक्रमित हो रहे है. वहीं दुनियाभर में इस वायरस के कारण अब तक 81 हजार से अधिक मौते हो चुकी है. ऐसे में देश को इस वायरस से बचाने के लिए पूरे देश में लॉक डाउन का एलान कर दिया गया है, लेकिन लॉकडाउन में कर्फ्यू पास बनवाकर शराब की तस्करी करने वाले कई लोगों को मुंडका के टिकरी बॉर्डर से मंगलवार को पकड़ा गया है. इन सभी आरोपियों के पास से बॉर्डर पर चेकिंग के दौरान अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद हुई है. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उनका पास रद्द कर दिया है. मुंडका पुलिस ने टिकरी बॉर्डर के पास बाइक सवार मंगोलपुरी निवासी हरिओम को गिरफ्तार किया है. उसके बैग से 5 बोतल अवैध शराब बरामद की है. वह पुलिस से जारी एक कर्फ्यू पास का इस्तेमाल शराब तस्करी के लिए कर रहा था. 

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी के खिलाफ कानूनी दिल्ली एक्साइज एक्ट और 188 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं दक्षिण दिल्ली नगर निगम से जारी  पास के उल्लंघन के लिए अविनाश और शिवपूजन नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. इनके पास से भी बैग में शराब बरामदद हुई है. उनके पास को रद्द करने के लिए दक्षिणी दिल्ली नगर निगम को पत्र भेजा दिया गया है. 

वहीं इस बात का पता चला है कि उधर, रानी बाग पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर शराब का सेवन करने के लिए दीपक शर्मा को गिरफ्तार किया है. वह संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर में केमिस्ट की दुकान चलाता है. पुलिस की तरफ से पास के दुरुपयोग करने पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी है.

गिलास में कम निकला दूध तो पिता ने बेटे को मार दी गोली

लॉकडाउन: जरूरतमन्दों के लिए गोरक्षपीठ ने खोला खज़ाना, रोज़ाना चल रहा भंडारा

कोरोना: सुरक्षित रहे परिवार, इसलिए डॉक्टर ने कार को ही बना लिया अपना घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -