मनविता कामथ जा बड़ा बयान, कहा- डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए कंटेंट...
मनविता कामथ जा बड़ा बयान, कहा- डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए कंटेंट...
Share:

अभिनेत्री मनविता कामथ ने महामारी के दौरान अपने समय का उपयोग अपस्किलिंग, अपनी फिटनेस व्यवस्था और सिनेमा निर्माण में अपनी रुचियों में विविधता लाने के लिए किया है। एक्ट्रेस मनविता कामथ ने कहा, ''हम सभी मानसिक रूप से थके हुए लग रहे हैं. लेकिन, हम सभी हर चीज के निष्क्रिय दर्शक लगते हैं, चाहे वह संसाधनों की कमी हो, लॉकडाउन को लेकर भ्रम हो या कर्फ्यू। ऐसी बहुत सी घटनाएं थीं जिन्होंने मुझे प्रभावित किया और मुझे ठीक कर दिया और मुझे चिंतित कर दिया। मुझे यह सुनिश्चित करने के लिए अपने मानसिक पैटर्न को बदलने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी कि मैं किसी भी चीज़ को अपने या अपनी विचार प्रक्रिया को प्रभावित न होने दे।

लोगों को उस पैटर्न को बदलने और अच्छी चीजों को प्रकट करने और अपने विचारों को उन्हें बेहतर इंसान बनने में मदद करने की जरूरत है।  मैं एक अभिनेता बनना चाहती थी, जो मैं आज हूं। मुझे सिर्फ दो चीजों का शौक है, खाना बनाना और सिनेमा। मैंने अब तक की फिल्मों में जिस तरह का काम किया है, मैंने देखा है, इसलिए मैंने महसूस किया है कि हम प्री-प्रोडक्शन पहलू पर उतना जोर नहीं देते हैं। इसने मुझे अंतरिक्ष में उद्यम करने के लिए प्रेरित किया, जहां हम एक कहानी पिच, मंथन, स्टोरीबोर्डिंग और फिर पटकथा लेखन में सभी चीजों को देखते हैं। यह प्रक्रिया फिल्म निर्माण का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।

मुझे कहानियां लिखना बहुत पसंद है। मेरे पास इसके लिए कोई प्रक्रिया नहीं है, मेरे पास बस कल्पना की अचानक चिंगारी है, जो मुझे प्रेरित करती है और मुझे लिखने के लिए प्रेरित करती है। मैं प्री-प्रोडक्शन से लेकर अंतिम पैकिंग तक, सिनेमा मेकिंग के सभी पहलुओं को भी सीख रहा हूं। हम सिनेमा के दीवाने हैं और हम अपने सितारों से प्यार करते हैं और उन्हें मनाते हैं। लेकिन, ओटीटी प्लेटफॉर्म से फर्क पड़ रहा है। हमारे पास अब वहां से सितारे निकल रहे हैं। ये पारंपरिक नहीं हैं। वहाँ पर, सामग्री राजा है और एक स्टार एक अतिरिक्त प्लस पॉइंट हो सकता है, केवल तभी जब प्रदर्शन अच्छा हो।'' 

अमरिंदर सिंह है ‘सबसे ज्यादा नफरत करने वाले व्यक्ति’: अकाली दल

नाराज पायलट आज कर सकते है प्रियंका वाड्रा से मुलाकात, क्या बनेगी बात या फिर बिगड़ेंगे हालात

दिल्ली में अगले सप्ताह से खुलेंगे साप्ताहिक बाजार, सैलून और जिम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -