जन्मदिन विशेष : इस खिलाड़ी ने कभी नही खेला टेस्ट-वनडे, लेकिन IPL में मचाता है खूब धूम
जन्मदिन विशेष : इस खिलाड़ी ने कभी नही खेला टेस्ट-वनडे, लेकिन IPL में मचाता है खूब धूम
Share:

भारतीय क्रिकेटर मानविंदर बिस्ला आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं. बता दें कि आज ही के दिन उनका जन्म 1984 में हरियाणा में हुआ था. वह एक विकेटकीपर और दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं. बता दें कि वे वर्तमान में गोवा की ओर से खेलते हैं. आपको बता दें कि उन्होंने कभी भारतीय क्रिकेट टीम की ओर से कोई वनडे और टेस्ट मैच नही खेला है. उनका अंतराष्ट्रीय क्रिकेट करियर पूर्णतः फीका है.

मानविंदर बिस्ला ने टेस्ट और वनडे से इतर प्रथम श्रेणी, लिस्ट-A और टी-20 में काफी धूम मचाई है. इंडियन प्रीमियर लीग में भी वे जमकर अपना जलवा बिखेरते हैं. इंडियन प्रीमियर लीग में बिसला दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली टीम कोलकाता नाईट राइडर्स की ओर से खेलते है. वे अपनी टीम के लिए बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग दोनों ओर से महत्वपूर्ण साबित होते हैं. 

मानविंदर बिस्ला के क्रिकेट करियर पर एक नज़र...

बिस्ला ने अब तक प्रथम श्रेणी में 49 मैच खेले हैं. जहां उन्होंने 78 परियों में 2207 रन बनाए हैं. जबकि 4 शतक और 11 अर्द्धशतक जड़े हैं. वहीं लिस्ट-A में उन्होंने कुल 48 मैचों की 47 पारियों में 1132 रन बनाए है. जहां उनके नाम 1 शतक और 6 अर्द्धशतक दर्ज है. जबकि टी-20 करियर पर नजर डालें तो 65 मैचों की 64 पारियों में 1324 रन उन्होंने बनाए है. इस दौरान उन्होंने कुल 6 अर्द्धशतक अपने नाम किए है. इस भारतीय क्रिकेटर को न्यूज़ट्रैक परिवार की ओर से जन्मदिन के ख़ास अवसर पर ढेर सारी शुभकामनाएं....

 

जानवरों का शिकार करते हुए इंटरनेशनल शूटर ज्योति रंधावा गिरफ्तार, बरामद हुई खाल और रायफल

इस श्रीलंकाई गेंदबाज़ ने उड़ाई न्यूज़ीलैंड की धज्जियाँ, मात्र 178 पर सिमटी कीवी टीम

रणजी ट्रॉफी के इतिहास में पहली बार हुआ कुछ ऐसा कि मैच करना पड़ा ड्रॉ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -