बदला बिग बॉस 10 के विनर का लुक, देखकर पागल हो रहे फैंस
बदला बिग बॉस 10 के विनर का लुक, देखकर पागल हो रहे फैंस
Share:

आप सभी को याद हो बिग बॉस 10 के विनर मनवीर गुर्जर नजर आए थे और इन दिनों उनका नया लुक फैंस के बीच चर्चा में है. जी हाँ, अक्सर लंबी दाढ़ी-मूंछ में दिखने वाले मनवीर ने अपना लुक बदल लिया है इस बार उन्होंने दाढ़ी-मूंछ को हटवा दिया है. आप देख सकते हैं लेटेस्ट फोटो में वे क्लीनशेव लुक में नजर आ रहे हैं. जी हाँ, मनवीर की ये फोटो फैंस और उनके फ्रेंड्स को खूब पसंद आ रही है. इस समय मनवीर के नए लुक की सभी सराहना कर रहे हैं. वहीं मेकओवर के साथ फोटो शेयर करते हुए मनवीर ने लिखा- How lucky I m to have something that makes saying Goodbye so Hard .... Bye Bye Beard #changeforchange

आप सभी को बता दें कि मनवीर की फोटो पर उनके दोस्त मनु पंजाबी, नवीन प्रकाश और राहुल देव ने भी कमेंट किया है. इस फोटो पर मनु पंजाबी ने उन्हें चिढ़ाते हुए लिखा- ''एक बार तो मेरे लिए निकाली थी, अभी किस के लिए वीरे...दया कुछ तो गड़बड़ है...#fire.'' वहीं राहुल देव ने लिखा- एक छोटा सा बालक निकला. नवीन प्रकाश ने मनवीर गुर्जर के लुक को क्लासी बताया. आप सभी जानते ही होंगे कि मनु पंजाबी को अपनी दाढ़ी और मूंछ से कितना प्यार है और बिग बॉस 10 में एक टास्क के दौरान मनवीर को उनके दोस्त मनु पंजाबी को नॉमिनेशन से बचाने के लिए क्लीन शेव होना था, तब ये देखने को मिला था कि मनवीर को अपनी बीयर्ड से कितना लगाव है.

वहीं फैंस को भी मनवीर गुर्जर का नया लुक काफी पसंद आ रहा है सभी उनकी तारीफें करते नजर आ रहे हैं. आप सभी को यह भी बता दें, बिग बॉस 10 में एंट्री के वक्त से अब तक मनवीर गुर्जर के लुक और ड्रेसअप में काफी बदलाव आया है और उन्होंने अपना वजन कम कर बॉलीवुड में डेब्यू किया.

समंदर से बहुत प्यार करती है ये एक्ट्रेस, वायरल हुई फोटोज

कपिल के शो में वरुण ने अपनी ग्लोइंग स्किन का राज, सुनकर कपिल रह गये शॉक्ड

बचपन में बहुत भद्दी दिखती थी यह एक्ट्रेस, अब हो चुकी है हॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -