मनवीर के सामने शादी के लिए फैमिली को मनाने की चुनौती
मनवीर के सामने शादी के लिए फैमिली को मनाने की चुनौती
Share:

टीवी शो बिग बॉस 10 के विनर मनवीर गुर्जर जल्द ही शादी कर सकते है। ख़बरों के मुताबिक वे नितिभा कौल से शादी कर सकते है। क्योंकि बिग बॉस में मनवीर और नीतिभा की फ्रेंडशिप की काफी चर्चा रही है। शो ख़त्म होने के बाद दोनों एक दूसरे मिल रहे है। 

मालूम हो कि हाल ही में जा मनवीर और नीतिभा की शादी की बात सामने आई तो मनवीर ने नीतिभा से बात करने का कहा था जबकि अब ख़बर आ रही है कि वे इसके तैयार है। 

बता दें कि मनवीर बिग बॉस विनर बनने के बाद काफी चर्चित रहे। जहाँ शादीशुदा होने का खुलासा होने से खूब हंगामा हुआ तो ग्रैंड वेलकम समारोह के लिए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई। 
 
गौरतलब हो कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करके मनवीर ने कहा था कि कुछ साल पहले उनकी शादी हुई थी। लेकिन इसमें उनकी मर्जी शामिल नहीं थी और कुछ ही महीने बाद ये टूट भी गई थी। साथ ही उन्होंने बताया था कि पहली शादी से उनकी एक बेटी भी है।  

हालांकि यहां सवाल मनवीर की फैमिली का है जो पहले से ही यह कह चुकी है कि उनको नितिभा जैसी बहू नहीं चाहिए! तो देखते हैं कि मनवीर अब सबको साथ-साथ लेकर कैसे चलते हैं। यानि मनवीर के सामने अपनी फैमिली को मनाने की एक चुनौती आ खड़ी हुई है। 

मनवीर करेंगे नीतिभा से शादी

मनवीर ने तोड़ी शादी पर चुप्पी, जानिए क्या कहा

'हां, 2014 में हुई थी मेरी शादी, पर फिर वो छोड़कर चली गई'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -