बिग बॉस विनर मनवीर को तेज बुखार, हॉस्पिटल में एडमिट
बिग बॉस विनर मनवीर को तेज बुखार, हॉस्पिटल में एडमिट
Share:

बिग बॉस 10 के विनर मनवीर गुर्जर इन दिनों काफी चर्चा में है। कभी अपनी गालीगलौज वाले वीडियो के कारण तो कभी अपने ग्रैंड वेलकम के कारण वह सुर्खिया बटोरते रहे है। 

अब ताजा खबर आ रही है कि मनवीर को तेज को बुखार के चलते हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। ऐसे में उनके फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे। उनकी हॉस्पिटलाइज तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें मनवीर बैड पर लेटे अपना ट्रीटमेंट करा रहे हैं। 

मालूम हो कि मनवीर ने बिग बॉस 10 में एक कॉमन मैन के रूप में एंट्री मारी थी। इसके बाद वह कई दमदार प्रतिभागियों को पछाड़ते हुए विजेता बने। लोगों को उनका ठेठ देसी अंदाज खूब पसंद आया। यही कारण है कि दिनों दिन उनकी शोहरत और बढ़ती जा रही है। 

उनकी इस बढ़ती हुई शोहरत के कारण ही बिग बॉस विनर बनने के महज दो दिन बाद ही उन्हें अन्य शो के ऑफर आने लगे। जिसमें ‘खतरों के खिलाड़ी’ भी शामिल है।

मालूम हो कि मनवीर के खिलाफ अपने स्टारडम का इंजाय करने के लिए आयोजित की गई ग्रैंड वेलकम के खिलाफ पुलिस एफआईआर दर्ज की है। पुलिस के मुताबिक, मनवीर के समर्थकों ने इस कार्यक्रम के दौरान जमकर हुड़दंग मचाई थी। साथ ही परमिशन से ज्यादा वाहन भी आयोजन स्थिल पर पहुंचे थे।

यह कार्यक्रम नोएडा में आयोजित किया गया था। 

मनवीर सिंगल या मैरिड?

जरूरी थोड़ी है की हर टैग बताना पड़े....

बिग बॉस विनर मनवीर के खिलाफ केस दर्ज

बिग बॉस विनर मनवीर गुर्जर को मिले दो रियलिटी शो के ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -