इमोशनल हुए मनवीर, गुस्सा हुई बानी
इमोशनल हुए मनवीर, गुस्सा हुई बानी
Share:

बिग बॉस के घर में शुक्रवार को भी कंटेस्टेंट्स का अपने घरवालों से मिलने का सिलिसिला जारी रहा. सबसे पहले मनवीर गुज्जर को मौका मिला और उन्होंने अपने पिताजी से दस मिनट तक मिलने की इच्छा जताई। मनवीर अपने पिताजी को देखकर बहुत रुआंसे हो गए थे. मनवीर ने उन्हें सब घरवालों से मिलाया।

मनवीर ने घरवालों को यह भी बताया कि वो अपने पिताजी से पूरे आठ साल बाद मिले हैं. मनु एक बार फिर से इमोशनल होते हुए दिखे और बाथरूम में खुद को बंद करके रोने लगे. मनवीर की समझाइश के बाद उन्होंए खुद पर कण्ट्रोल किया। नीतिभा भी अपनी माँ से दो मिनट के लिए मिली। सबसे आखिर में बानी का नम्बर आया और उन्हें गौहर से मिलना था लेकिन तब तक बैटरी 6 परसेंट तक आ चुकी थी. बिग बॉस उन्हें कहते हैं कि अगर वे स्वामी ओम और मनु को इस बात के लिए मना लें कि वो अगले हफ्ते के लिए खुद को नॉमिनेट कर लें तो उनकी बैट्री चार्ज हो जाएगी।

वे सभी को लिविंग एरिया में इकट्ठा करके मनु और स्वामी ओम को शर्त के बारे में बताती हैं। यहां ओमजी और मनु दोनों उनकी बात मानने से मना कर देते हैं। बानी को ये देखकर काफी दुख होता है। क्लिपिंग के हिसाब से आज के एपिसोड में सलमान प्रियंका जग्गा पर बहुत ज्यादा गुस्सा होते हुए उन्हें घर को छोड़ देने के बारे में कहते दिखाई दे रहे है, अब देखना यह है कि क्या इस बार दो लोग घर से बाहर निकलेंगे या फिर कुछ नया ट्विस्ट आएगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -