क्या आपने देखा मिस वर्ल्ड मानुषी का ये वायरल वीडियो
क्या आपने देखा मिस वर्ल्ड मानुषी का ये वायरल वीडियो
Share:

हाल ही में मिस वर्ल्ड 2017 का ख़िताब अपने नाम करने वाली भारत की बेटी 'मानुषी छिल्लर' इन दिनों खूब सुर्खियों में चल रही है. मानुषी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दे मानुषी मेडिकल, सीबीएसई टॉपर, कुचिपुड़ी डांसर, कवियित्री, खेलकूद में सबसे आगे रही है. पुरे 17 साल बाद मानुषी ने भारत को मिस वर्ल्ड का ख़िताब दिलवाया है. इससे पहले साल 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने ये ताज अपने नाम किया था.

सोशल मीडिया पर मानुषी का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे आप देखकर अंदाज़ा नहीं लगा पाएंगे की ये मानुषी ही है. इस वीडियो को फेसबुक के गर्ल्स नेशन पेज पर शेयर किया गया था. वीडियो को अब तक 10000 से भी ज्यादा व्यूज मिल गए है. ये वीडियो साल 2015 का है जब मानुषी ने AIPMT की एग्जाम क्रैक की थी. वीडियो में मानुषी अपने मेडिकल करियर में आने से जुडी बातो को सबके साथ शेयर कर रही है.

 

हरियाणा की रहने वाली मानुषी छिल्लर को बचपन से ही मेडिकल फील्ड में आने की इच्छा थी. और इसके साथ-साथ वे हमेशा से ही मिस वर्ल्ड बनना चाहती थी. और कड़ी मेहनत करके मानुषी ने अपना ये सपना भी पूरा कर लिया. आप भी देखिये वीडियो.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'गुलबदन' पर इतने फ़िदा हो गए कपिल शर्मा

मैं हमेशा इसी तरह की फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती थी- परिणीति

माँ मेरे जीवन की प्राथमिकता है- देवोलिना भट्टाचार्जी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -