मैगज़ीन के कवर पेज पर छाया मानुषी छिल्लर का बेहद सेक्सी अवतार
मैगज़ीन के कवर पेज पर छाया मानुषी छिल्लर का बेहद सेक्सी अवतार
Share:

दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला का खिताब अपने नाम करने वाली मशहूर मॉडल मानुषी छिल्लर हर बार ही सोशल मीडिया पर अपने खूबसूरत अंदाज और हॉट अवतार के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. मानुषी छिल्लर अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं और वो आए दिन मैगजीन के लिए हॉट फोटोशूट कराती है. हाल ही में मानुषी ने एक बार फिर हॉट फोटोशूट करवाकर सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी है.

मानुषी ने इस बार पीकॉक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसमे उनका कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा है. मानुषी ने इस मैगज़ीन के कवर पेज के लिए सेक्सी फोटोशूट कराया है. पीकॉक मैगजीन के कवर पेज पर मानुषी ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर मिस वर्ल्ड मानुषी का निराला अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

आपको बता दें मानुषी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करती नजर आने वाली हैं. एक इटंरव्यू में मानुषी ने बताया था कि 'अगर उन्हे फिल्मों में काम करने का मौका मिलेगा तो वह जरुर फिल्मों में काम करेंगी.' इसके अलावा एक और अन्य इटंरव्यू में जब मानुषी से पूछा गया था कि वह बॉलीवुड में काम करेंगी या मेडिकल को ही अपना करियर बनाएंगी? तो इसके जवाब में मानुषी ने कहा था कि 'अगर उन्हें आमिर खान के साथ कोई फिल्म ऑफर होगी तो वह बॉलीवुड में जरूर काम करेंगी.' अब तो फैंस को मानुषी के बॉलीवुड डेब्यू जा ही बेसब्री से इंतजार रहेगा.

मिस वर्ल्ड का ये कातिलाना लुक आपके भी दिल की घंटी बजा देगा

ब्लैक नेट ड्रेस में अपने हॉट क्लीवेज दिखा रहीं विश्व सुंदरी

स्वरा और कियारा के बाद अब ये मशहूर एक्ट्रेस करेगी मास्टरबेशन सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -