रेड ड्रेस में बेहद हॉट दिखीं मानुषी, तस्वीरें बना देगी आपका दिन
रेड ड्रेस में बेहद हॉट दिखीं मानुषी, तस्वीरें बना देगी आपका दिन
Share:

पूर्व मिस वर्ल्ड रह चुकी मानुषी छिल्लर की तस्वीरें हर बार की तरह इस बार भी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. बता दें कि थाई-हाई स्ल‍िट रेड ड्रेस में मानुषी गॉर्जियस लग रही हैं. पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी की फोटो स्टाइलिस्ट शीफा गिलानी द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की गई है.

बता दें कि हाल ही में सिंगापुर में आयोजित एक चैरिटी गाला में श‍िरकत करने के लिए पहुंचीं मानुषी द्वारा रेड ड्रेस में खूब वाहवाही बटोरी गई है और उन्होंने इस रेड ड्रेस के साथ, गोल्ड स्ट्रैप्ड हील्स और सिंपल एसेसरीज भी कैरी की थी.

आप देख सकते हैं कि खुले बाल, स्मोकी आईज, ब्लड रेड लिप्स मेक अप में मानुषी स्टनिंग लग रही थीं. साथ ही आपको बता दें कि इस इवेंट में मानुषी द्वारा हाउस ऑफ जारा उमरीगर का ड्रेस पहना गया था. पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी द्वारा 2017 में मिस वर्ल्ड का ख‍िताब जीता गया था. कुछ समय पहले उनके बॉलीवुड डेब्यू की अफवाहें भी जोरों पर थी. हालांकि, इस बात को लेकर कोई पुख्ता रिपोर्ट नहीं मिल सकी है. लेकिन आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो मानुषी जल्द ही सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं. वे पृथ्वीराज चौहान बायोपिक में देखने को मिल सकती है. 

9 साल का हुआ अजय-काजोल का युग, कपल ने यूं किया जन्मदिन विश

नील नितिन मुकेश ने भी किया बाप्पा का विसर्जन, 1 साल की बेटी संग यूं आए नजर

शॉर्ट्स पहने करिश्मा के संग दिखीं मलाइका, बहन अमृता भी आईं नजर

आग लगने के कारण पोस्टपोन हुई Coolie No 1 की शूटिंग..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -