सेक्सी बिकिनी पहनकर पानी में गोते लगाते हुए नजर आई मिस वर्ल्ड मानुषी
सेक्सी बिकिनी पहनकर पानी में गोते लगाते हुए नजर आई मिस वर्ल्ड मानुषी
Share:

देश को मिस वर्ल्ड का ताज दिलवाने वाली मशहूर मॉडल मानुषी छिल्लर इन दिनों एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गई है. आपको बता दें मानुषी की खूबसूरती की तो दुनिया दीवानी हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने बोल्ड फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती है. हाल ही में मानुषी ने एक बार फिर अपनी सेक्सी फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है. अब मानुषी की हॉटनेस की चर्चा होना हर जगह शुरू हो गई है.

आपको बता दें मानुषी ने साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था. मानुषी की बदौलत यह ख़िताब पूरे 17 साल बाद भारत के पास आया था. हाल ही में उन्होंने जो फोटो शेयर की है उसमे वह स्वीमिंग पूल गोते लगाते हुए नजर आ रही हैं. तस्वीरों में मानुषी का बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है. दरअसल मानुषी छिल्लर इन दिनों हॉलीडे एन्जॉय कर रही हैं. और यही से वो अपने फैंस के लिए लगातार तस्वीरें शेयर कर रही हैं.

पूल में मस्ती करती हुई मानुषी मोनोकनी में काफी ग्लैमरस दिख रही है और फैंस भी उनके इस हॉट लुक को देखकर खुद को रोक नहीं पा रहे हैं और मानुषी की तारीफ करते हुए ढेर सारे कमैंट्स कर रहे हैं. अब तक मानुषी की फोटोज पर 3 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. बता दें इंस्टाग्राम पर ही मानुषी के 52 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके दीदार को तरसते हैं.

Video : 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ फोटोशूट के दौरान रोमांटिक हुई सुष्मिता

KBC के सेट पर बिग बी से मिलने पहुंची सारा अली खान, लग रही थी बेहद क्यूट

'नोटबुक' का दूसरा रोमांटिक गाना हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -