फिल्म 'पृथ्वीराज' से सामने आई मानुषी छिल्लर की तस्वीरें, इस किरदार को निभाते आएँगी नजर
फिल्म 'पृथ्वीराज' से सामने आई मानुषी छिल्लर की तस्वीरें, इस किरदार को निभाते आएँगी नजर
Share:

पिछले कुछ वर्षो में बैक टू बैक हिट फिल्में देकर अक्षय कुमार अब हिट मशीन के नाम से जाने लगे हैं. अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में फिल्म 'पृथ्वीराज' भी शामिल है. वहीं पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर इस फिल्म के साथ ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. ऐसे में फिल्म के सेट से मानुषी की पहली तस्वीर सामने आई है. आपको बता दें कि पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर फिल्म पृथ्वीराज में संयोगिता का किरदार निभा रही हैं. फिल्म की चर्चा पिछले लंबे वक्त से हो रही है. फिल्म के शूटिंग सेट से मानुषी ने एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो गई है. ये एक सिल्हूट तस्वीर है.

अगर फिल्म की बात करें तो पृथ्वीराज चौहान और संयोगिता की प्रेम कहानी पर आधारित है. जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. वहीं अक्षय और मानुषी के अलावा फिल्म में मोहम्मद गौरी का किरदार मानव विज निभाएंगे. फिल्म को लेकर अक्षय के फैंस के बीच अभी से ही क्रेज देखने को मिल रहा है और मानुषी की तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. गौरतलब है कि फिल्म 2020 की दिवाली के खास मौके पर रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं. इसके साथ ही ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में आशुतोष राणा और सोनू सूद भी नजर आ सकते हैं. हालांकि इसकी अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अक्षय कुमार के फिल्मी करियर की बात करें तो पृथ्वीराज के अलावा अक्षय कुमार के खाते में कई और फिल्में भी हैं. कटरीना कैफ के साथ रोहित शेट्टी निर्देशित सूर्यवंशी, कृति सेनन के साथ बच्चन पांडे और कियारा आडवाणी के साथ लक्ष्मी बॉम्ब भी इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होंगी.

हिंदी सिनेमा का पहला हेलीकॉप्टर चेज सीन स्क्वॉड में आएगा नजर, जॉन अब्राहम भी हुए हैरान

स्वराज कौशल को ऐसा जबाव देकर, नसीरुद्दीन शाह को समर्थन दे रहे शशि थरूर

अभिषेक बच्चन जुटे इस फिल्म की तैयारी में, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -