ब्लैक नेट ड्रेस में अपने हॉट क्लीवेज दिखा रहीं विश्व सुंदरी
ब्लैक नेट ड्रेस में अपने हॉट क्लीवेज दिखा रहीं विश्व सुंदरी
Share:

दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला का खिताब अपने नाम करने वाली मशहूर मॉडल मानुषी छिल्लर हर बार ही सोशल मीडिया पर अपने खूबसूरत अंदाज और हॉट अवतार के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. मानुषी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में हॉट फोटोस शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हर दिन मानुषी की खूबसूरत फोटो इंस्टाग्राम पर वायरल रहती हैं. हाल ही में एक बार फिर इंस्टाग्राम पर मानुषी अपनी हॉट सेक्सी और बोल्ड फोटो शेयर की है.

इस बार मानुषी ने फैंस को अपने ब्लैक बोल्ड अवतार से रूबरू करवाया है और उनका ये अवतार काफी पसंद किया जा रहा है. मानुषी छिल्लर का ये सेक्सी अवतार सोशल पर काफी वायरल हो रहा है. इस सेक्सी ब्लैक ड्रेस में मानुषी छिल्लर ने बहुत लाइट मेकअप किया है लेकिन फिर इस मेकअप के साथ भी खूबसूरत लग रही हैं. मानुषी छिल्लर का ये हॉट अवतार उनके फैंस को काभी पसंद आ रहा है.

आपको बता दें मानुषी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करती नजर आने वाली हैं. एक इटंरव्यू में मानुषी ने बताया था कि 'अगर उन्हे फिल्मों में काम करने का मौका मिलेगा तो वह जरुर फिल्मों में काम करेंगी.' इसके अलावा एक और अन्य इटंरव्यू में जब मानुषी से पूछा गया था कि वह बॉलीवुड में काम करेंगी या मेडिकल को ही अपना करियर बनाएंगी? तो इसके जवाब में मानुषी ने कहा था कि 'अगर उन्हें आमिर खान के साथ कोई फिल्म ऑफर होगी तो वह बॉलीवुड में जरूर काम करेंगी.' अब तो फैंस को मानुषी के बॉलीवुड डेब्यू जा ही बेसब्री से इंतजार रहेगा.

दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला ने साइड कट ड्रेस पहनकर शेयर किया सेक्सी वीडियो

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं मिस वर्ल्ड, पहले कभी नहीं देखा होगा इतना हॉट लुक

हुस्न की परी से कम नहीं लग रहीं मिस वर्ल्ड, वायरल हुई फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -