फिर बेहद हॉट नजर आईं मानुषी छिल्लर, इंस्टा पर दिखाया सेक्सी फिगर
फिर बेहद हॉट नजर आईं मानुषी छिल्लर, इंस्टा पर दिखाया सेक्सी फिगर
Share:

पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की लेटेस्ट और सेक्सी फोटो इंस्टाग्राम पर एक बार फिर से देखने को मिली है और इस वीडियो में मानुषी छिल्लर का बेहद ही हॉट लुक आपको देखने को मिलेगा. पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर सिल्वर गाउन में सेक्सी पोज दे रही हैं. 

मानुषी के पूरे लुक की बात यदि की जाए तो उन्होंने सिल्वर गाउन पहना हुआ है और बाल खुले हुए रखे हैं. इतना ही नहीं लाइट मेकअप में डिस्को बॉल में वे इस दौरान पोज दे रही हैं. साथ ही बता दें कि मानुषी का यह लुक काफी अट्रैक्ट भी सभी को कर रहा है, तब ही तो इस वीडियो को हजारों यूजर द्वारा लाइक व शेयर भी किया गया है. 

मानुषी की लेटेस्ट हॉट वीडियो के बारे में बात की जाए तो वह इस वीडियो में व्हाइट टॉप और ब्लू जींस में हैं और इस कैजुअल लुक के साथ उन्होंने बाल खुले रखें हैं. इस वीडियो को हैशटैग पर व अन्य कई फैन पेज पर भी आसानी से देखा जा सकता है. खैर इंस्टाग्राम पर उनकी इस तरह की ढेरों फोटो वीडियो मौजूद है. दर्शकों को उनका ये लुक काफी पसंद भी किया है. खास बात यह है कि मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने के बाद हरियाणा की बेटी मनुष्य आए दिन अपना नया-नया अवतारा लाती रहती है. 

भारतीय टीम को भरपूर सपोर्ट करते नजर आए विवेक, कहा-अब तो मूछों की..'

कॉफी शॉप में काम करती थी यह एक्ट्रेस, इस एक्टर ने देखते ही कर लिया था साइन

इंडिया की जीत पर कुछ इस तरह नाचे तैमूर...

विक्रम बत्रा बायोपिक के लिए कारगिल जायेंगे सिद्धार्थ-कियारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -