तेजी से वायरल हो रही है मानुषी छिल्लर की यह तस्वीर
तेजी से वायरल हो रही है मानुषी छिल्लर की यह तस्वीर
Share:

बीते साल 2017 में अपने रंग-रूप, अपने हुस्न और अपने दिमाग से मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने वालीं मानुषी छिल्लर अक्सर ही सोशल साइट्स पर एक्टिव रहती हैं और वह अपनी बोल्ड तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. सोशल साइट्स पर आप मानुषी की तस्वीरें देख सकते हैं जो हॉट और बोल्ड होती हैं. मानुषी कुछ दिन पहले ही एक इवेंट में नजर आईं थीं जो बहुत हॉट थी. अब मानुषी ने हाल ही में एक बार फिर से अपनी हॉटनेस को इंस्टाग्राम पर बिखेरा है जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं. जी हाँ, एक बार फिर से मानुषी हॉट अंदाज में नजर आईं हैं जिसे आप देख सकते हैं.

लॉस एंजेल्स में इस तरह रोमांस फरमाते नजर आए 'प्रिक'

मानुषी ने एक पर्पल ड्रेस में तस्वीर शेयर की है जिसके लिए वह सोशल साइट्स पर सुर्खियां हांसिल कर रहीं हैं. मानुषी के बारे में कुछ समय पहले यह खबर भी आई थी कि वह बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं और मानुषी ने भी इस बारे में कोई बात नहीं की. मानुषी आए दिन बोल्ड और हॉट फोटोशूट्स करवाती हैं. मानुषी के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स को मानुषी कभी भी निराश नहीं करती हैं.

जब इस मशहूर गायक के समक्ष प्रकट हुए 'बाप्पा', उड़ गए होश

आपको बता दें कि जब मानुषी मिस वर्ल्ड बनी थीं तब उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा था ‘The Miss World way of getting a tan' फिलहाल आप देखिए उनकी यह तस्वीरें जो आपको पसंद आएंगी. आपको यह भी बता दें कि मानुषी इन दिनों अलग-अलग देशों में जाकर महिलाओं को पीरियड्स के बारे में जागरूक कर रहीं हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

मनमर्जियां रिव्यु : अभिषेक का बलिदान बदल देगा आपके भी इश्क करने के तेवर

Review: वैश्याओं की वो दास्ताँ है 'लव सोनिया' जो आपने कभी नहीं सुनी होगी

गणेशोत्सव में कुछ इस तरह चमके बॉलीवुड सितारें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -