अपने पहले शो को लेकर खूब उत्साहित है यह मार्शल आर्ट टीचर

मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग देने वाले शिक्षक और पोर्टफोलियो फोटोग्राफर मनुज नागपाल को आप जल्द ही टीवी शो 'विष' में देखने वाले हैं क्योंकि वह इस शो से टेलीविजन पर डेब्यू के लिए तैयार हैं. हाल ही में उन्होंने इस बारे में बात की और उन्होंने इस दौरान कहा, "'विष' मेरा टीवी डेब्यू है और मैं इसे लेकर काफी उत्साहित हूं. मेरा किरदार एक नकारात्मक व्यक्ति का है. मेरे किरदार का नाम दैत्य राज है. उसके पास अलौकिक शक्तियां हैं, लेकिन वह अपनी शादी की रात सबरीना (अभिनेत्री देबिना बनर्जी) से धोखा खा जाता है, इसलिए अब वह अन्य महिलाओं का अपहरण करके अपना बदला लेता है."

इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने आगे कहा, "मैं पूरी तरह से एक फिल्मी इंसान हूं और मैं हमेशा से अभिनेता बनना चाहता था. मैं बॉलीवुड से प्यार करता हूं, इसलिए मैं अपना पूरा जीवन एक सफल व्यक्ति के रूप में इस उद्योग में बिताना चाहता था. मुझे कैमरे के इर्द-गिर्द रहना पसंद है, चाहे मैं उसके सामने रहूं या उसके पीछे." आप सभी ने इससे पहले उन्हें किसी शो में नहीं देखा होगा लेकिन हाँ वह इससे पहले सोनाटा और मान्यवर जैसे ब्रांड्स के विज्ञापनों में नजर आ चुके हैं.

इसी के साथ ही वह एक गुजराती फिल्म में भी अपने अभिनय के परचम लहरा चुके हैं. यह उनका पहला शो है जिसमे वह दमदार भूमिका में नजर आने वाले हैं. मनुज नागपाल दिखने में काफी हैंडसम हैं और वह अपने दमदार एक्शन के लिए भी खूब फेमस हैं.

कार्तिक-नायरा को संग देखकर वेदिका छोड़ देगी गोयनका हाउस, देगी तलाक!

सर्जरी के बाद गंजा हुआ यह टीवी एक्टर, पोस्ट की तस्वीर

भारत में TVS Star City Plus का स्पेशल एडिशन हुआ पेश, ये है अन्य खासियत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -