Bigg Boss 11: सीजन 10 के फाइनलिस्ट की नजर में इन्हे बनना चाहिए विनर
Bigg Boss 11: सीजन 10 के फाइनलिस्ट की नजर में इन्हे बनना चाहिए विनर
Share:

जैसे जैसे बिग बॉस 11 का फिनाले आ रहा है वैसे वैसे बीते सीजंस के कंटेस्टेंट अपनी राय देते नजर आ रहें है। जी कई कंटेस्टेंट ये बता चुके है कि उनके हिसाब से कौन होना चाहिए सीजन इलेवन का विनर। ऐसे में अभी हाल ही में बिग बॉस सीजन 10 के फाइनलिस्ट मनु पंजाबी और नितिभा कौल ने खुलकर बिग बॉस सीजन 11 के बारे में बातें की है। दोनों ने एक ही कंटेस्टेंट को सपोर्ट किया है दोनों का कहना है कि इस कंटेस्टेंट को जीतना चाहिए क्योंकि ये बहुत ही अच्छा खेले है।

जी अभी हाल ही में मनु पंजाबी ने एक इंटरव्यू के दौरान ये कहा है कि "मैं चाहता हूँ शिल्पा शिंदे शो की विनर बने। क्योंकि उनकी गेम बाकि के कंटेस्टेंट्स से बेहतर रही हैं। " इसी के साथ मनु ने ये भी कहा है उनकी खुद की जर्नी विकास गुप्ता से मिलती जुलती है और वे के मास्टरमाइंड की तरह इस गेम को खेल रहे हैं। विकास ने आकाश, पुनीश और अर्शी खान को हमेशा ही अपनी साइड रखा है।

इसी के साथ ही बिग बॉस 10 की फाइनलिस्ट रहीं नितिभा कौल ने भी अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में यह बताया है कि "मेरी फेवरेट कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे हैं हालांकि हिना भी अच्छा खेल रहीं हैं लेकिन उनका व्यवहार बहुत ही बेकार है।" इसी के साथ वे ये भी बोली है कि "शिल्पा ने समय-समय पर घर में रंग बदला है और दर्शकों में अपनी छवि बनाई रखी है।" ऐसे ही और भी कई कंटेस्टेंट है जिन्होंने शिल्पा को सपोर्ट किया है।

Bigg Boss 11 : घर से बेघर हुए इन कंटेस्टेंट्स ने की पार्टी

Bigg Boss 11 : हिना भले ही विनर ना हो लेकिन स्टाइलिश क्वीन जरूर है

big boss 11 : अब तो खान ने भी कह दिया की शिल्पा होंगी इस सीजन की विनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -