मनु भाकर ने की एआई कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग
मनु भाकर ने की एआई कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग
Share:

पिस्टल शूटर मनु भाकर ने एयर इंडिया के दो कर्मचारियों के खिलाफ कथित तौर पर 'प्रताड़ित' करने और उसे 'अपमानित' करने के आरोप में कार्रवाई की मांग की है। टोक्यो ओलंपिक पदक की संभावना मनु भाकर आखिरकार खेल मंत्री किरण रिजिजू के हस्तक्षेप के बाद शुक्रवार शाम को विमान में सवार होने में कामयाब रहे। उन्होंने रिजिजू को त्वरित हस्तक्षेप के लिए धन्यवाद दिया लेकिन दिल्ली हवाई अड्डे पर एयर इंडिया के अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की भी उम्मीद कर रहे हैं । बाद में एयर इंडिया ने भी अपने स्टाफ के आचरण के लिए माफी मांगी।

मनु ने पीटीआई से कहा, उन्हें अपने अधिकारियों (मनोज गुप्ता और एयरलाइन के एक अन्य सुरक्षा व्यक्ति) को बचाने की कोशिश के रूप में मेरे द्वारा सहा गया उत्पीड़न और अपमान के लिए जवाबदेह ठहराया जा सकता है, केवल एयर इंडिया की प्रतिष्ठा को और नुकसान पहुंचाएगा । उन्होंने आगे कहा, एयर इंडिया अब दावा कर रही है कि वे सिर्फ दस्तावेज मांग रहे थे और अपना काम कर रहे थे लेकिन मुझे यकीन है कि सब कुछ सीसीटीवी कैमरों ने कैद कर लिया। आप जांच कर सकते हैं ... "उन्होंने मेरा मोबाइल छीन लिया और उस तस्वीर को डिलीट कर दिया जिसे मेरी मां ने क्लिक किया।

माफी की पेशकश करते हुए एयर इंडिया ने ट्वीट में लिखा, मैम हमें वाकई अफसोस है कि हमारे साथ यात्रा करते समय आपको असुविधा का सामना करना पड़ा है। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया इस मुद्दे का विवरण डीएम पर अपने संपर्क विवरण के साथ साझा करें ताकि आपकी सहायता की जा सके।

एएफसी महिला एशियाई कप की तैयारी सही रास्ते पर है: कोच Maymol

IPL 2021: साल दर साल 'महंगे' होते चले गए मैक्सवेल, जानिए IPL इतिहास में कैसा रहा है इस बल्लेबाज़ का खेल

PSL 2021 के आयोजन पहले ही एक खिलाड़ी को हुआ कोरोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -