घर बैठे-बैठे इस एक मंत्र से 3 दिन में गायब हो जाएगा आपका मोटापा
घर बैठे-बैठे इस एक मंत्र से 3 दिन में गायब हो जाएगा आपका मोटापा
Share:

आज के समय में मोटापा ज्यादा हो चला है और लोगों पर वह भारी पड़ने लगा है. ऐसे में लोग आलसी भी हो चुके हैं और घर बैठे-बैठे मोटापे को कम करने के लिए तरकीब सोचते हैं. ऐसे में शरीर से मोटापे को कम करना एक मुश्किल काम के समान है इसे कम करने के लिए लोग बहुत सी तरकीब अपनाते रहते हैं लेकिन फायदा नहीं मिलता है. अब अगर आप भी उन्ही में से एक हैं तो आज हम बताएंगे घर बैठे-बैठे केवल एक मंत्र से आपका मोटापा कैसा कम हो सकता है.

जी हाँ, यह एक प्रकार का मंत्र है जिससे शरीर की चर्बी खत्म हो जाएगी. इस मंत्र को ख़ास इसी के लिए बनाया गया है. कहते हैं यह मंत्र रावण संहिता में बताया गया है और इस मंत्र का उपयोग रविवार के दिन रात्रि के समय 10 बजकर 15 मिनट पर करना चाहिए. अब आपको करना क्या है यह भी हम आपको बता दें. इसके लिए आपको अपने हाथ में रविवार की रात अपनी अनामिका उंगली (सबसे छोटी से बड़ी वाला) में एक काले रंग का धांगा बांध लें और ध्यान रखे कि यह सीधे हाथ की उंगली में ही बांधना चाहिए. उसके बाद ॐ नम सम कामदेवाय सम्कायाय नम: मन्त्र का कुल 108 बार जाप करें.

कहते हैं कि इस मंत्र के जाप का असर 3 दिन में दिखाई देने लगता है परन्तु ध्यान रहे कि इस मंत्र का रोज नियमित समय से ही जाप करने पर इसका असर होता है वरना नहीं. बताया गया है कि किसी भी मंत्र का जब हम जाप करते हैं तो हमारे पूरे शरीर में कंपन होता है कुछ इसी तरह की प्रक्रियाएं होती हैं और इसके जाप से भी ऐसा ही होगा.

इस एक मंत्र के जप से आपके इशारों पर नाचेगी आपकी सास

अगर आप चाहती है अमीर बनना तो मंगलवार को पति से छिपकर करें यह काम

सोमवार को करेंगे भोले के इन मन्त्रों का जाप तो जरूर हाथ लगेगी सफलता

यह है घर में झाड़ू लगाने का शुभ मुहूर्त, आता है खूब पैसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -