जवान और खूबसूरत बने रहने के लिए आज ही करें इस मंत्र का जाप
जवान और खूबसूरत बने रहने के लिए आज ही करें इस मंत्र का जाप
Share:

कहते हैं सुंदरता भगवान का मानव को दिया सबसे बड़ा वरदान है लेकिन दुनिया में बहुत कम लोग ऐसे होते हैं जिन्हे सुंदरता मिली है और वह बहुत खूबसूरत नजर आते हैं. कहते हैं हर इंसान की यही चाहत होती है की वह सबसे सुन्दर दिखे और हमेशा जवान रहे लेकिन ऐसा हो नहीं पाटा है. लोग अपनी खूबसूरती को धीरे-धीरे खो देते हैं और कई लोग तो ऐसे होते हैं जो अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए लाखो जतन करते हैं लेकिन सफल नहीं हो पाते हैं. ऐसे में अगर आप भी उन्ही में से एक हैं तो आज हम तंत्र शास्त्र में बताए गये कुछ उपाय आपके लिए लेकर आए हैं जिसके द्वारा व्यक्ति लंबे समय तक सुंदर व जवान रह सकते हैं. आइए बताते हैं.

सुंदर बनने के लिए करें ये उपाय: # इसके लिए किसी शुक्ल पक्ष के शुक्रवार को सुबह जल्दी उठकर नहाकर साफ वस्त्र पहनें और इसके बाद केसर का तिलक लगाएं अब पूर्व दिशा की ओर मुख करके कुश के आसन पर बैठ जाएं. अब इसके बाद स्फटिक या सफेद हकीक की माला से नीचे लिखे मंत्र (ऊँ ऐं सौंदर्य सिद्धि ऐं ऊँ) की 11 माला जप करें जब की समाप्ति के बाद इस माला को एक सफेद कपड़े में लपेट कर किसी नदी में प्रवाहित कर दें.

कहते हैं इस मंत्र के जाप से आपका सुन्दर होने का सपना तो पूरा होगा ही इसके साथ साथ आप लंबे समय तक जवान बने रहेगे. इस मंत्र का जाप आप हमेशा करें तो भी आप जवान रह सकते हैं. ध्यान रहे यह मन्त्र आप किसी को बताए ना वरना यह काम नहीं करेगा.

सात प्रकार के होते हैं स्नान, करने से मिलता है मोक्ष

तुलसी का यह खतरनाक टोटका 2 घंटे में पूरी कर देगा आपकी मनोकामना

इस एक मंत्र से आपके मन की हर मुराद पूरी कर देंगे हनुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -