कॉल गर्ल को प्रतिमाह 50000 वेतन देता था सचिन वाजे, NIA की रिपोर्ट में कई हैरतअंगेज़ खुलासे

मुंबई: मनसुख हिरेन मर्डर केस और एंटीलिया मामले में आरोपी और मुंबई पुलिस के पूर्व अफसर सचिन वाजे को लेकर एक के बाद एक कई हैरान करने वाले खुलासे हो रहे हैं. इसी बीच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की चार्जशीट में खुलासा हुआ कि वाजे एक कॉल गर्ल को प्रति माह 50 हजार रुपए वेतन देता था. यही नहीं उसने महिला को कंपनी में निदेशक भी बना रखा था.

NIA से पूछताछ में खुद महिला ने यह खुलासा किया है. उसने बताया कि वह महिला एस्कॉर्ट थी. पहली दफा सचिन वाजे से उसकी मुलाकात  2011 में एक फाइव स्टार होटल में हुई थी. तब से वह वाजे के निरंतर संपर्क में थी. शुरुआत में वाजे ने महिला को अपना नाम कुछ और बताया था. किन्तु जान-पहचान बढ़ने के बाद में वाजे ने अपना सही नाम बताया. महिला ने पूछताछ में जांच एजेंसी को बताया कि उसे वाजे ने एक कंपनी में निदेशक बनाया था. हालांकि, पूछताछ में उसने कहा कि उसे ये नहीं पता कि कंपनी के अकाउंट में जमा किए गए 1.25 करोड़ रु कहां से आए थे. 

बता दें कि NIA ने पिछले सप्ताह एंटीलिया मामले और मनसुख हिरेन के क़त्ल से संबंधित मामलों में चार्जशीट दायर की है. इसमें महिला के बयान का भी उल्लेख किया गया है. बता दें कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर फरवरी में एक SUV में विस्फोटक बरामद हुआ था. यह कार मनसुख हिरेन की थी, जो कुछ दिन पहले चोरी हुई थी. इसके कुछ दिन बाद मनसुख हिरेन का शव बरामद हुआ था. इन दोनों मामलों में सचिन वाजे आरोपी है. 

राहुल गांधी के 'माँ वैष्णोदेवी दर्शन' पर चढ़ा सियासी पारा, सुरजेवाला ने PM और भाजपा पर बोला हमला

महाराष्ट्र सदन घोटाला मामले में राकांपा मंत्री छगन भुजबल और सात अन्य को किया आरोप मुक्त

ओवैसी ने 'मुसलमानों' को लेकर फिर दिया विवादित बयान, यूपी दौरे पर कह डाली ऐसी बात

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -